Trending Now




बीकानेर,अलायंस एयर ने छह अक्टूबर से दिल्ली-बीकानेर के बीच सप्ताह में दो दिन उड़ान का शिड्यूल जारी किया है। पहले जारी किये गए शिड्यूल से इसके समय में परिवर्तन हुआ है। सप्ताह में दो दिन सोमवार-शुक्रवार यह उड़ान मिलेगी।

अब दिल्ली से फ्लाइट दोपहर 1.45 बजे टेकऑफ करेगी। बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पर 03.15 बजे लैंड करेगी। वापसी में बीकानेर से 03.40 बजे टेक ऑफ कर 05 बजे दिल्ली पहुंचेगी। अलायंस एयर ने न्यूनतम किराया 4000 निर्धारित किराया है। इसके अलावा कन्वीनिएंस फीस के साथ यह किराया बढ़ सकता है।

बताया जाता है कि अलायंस एयर ने अभी 28 अक्टूबर तक के लिए ही फ्लाइट का शिड्यूल तय किया गया है। इस लिहाज से देखा जाए तो सप्ताह में दो दिन फ्लाइट के लिहाज से आवाजाही मिलाकर एक सप्ताह में चार फ्लाइट चलेगी। सोमवार-शुक्रवार को उड़ान है। ऐसे में 28 अक्टूबर तक कुल सात दिन ही फ्लाइट मिलेगी।
इन सात दिनों के लिए फ्लाइट शिड्यूल: 06,10,13,17,20,24,28 अक्टूबर।

एयर सर्विसेज का विंटर शिड्यूल अक्टूबर के पहले पखवाड़े में ही आने वाला है। ऐसे में हो सकता है कि नए विंटर शिड्यूल में बीकानेर दिल्ली-फ्लाइट का नया समय तय हो जाए। यह भी हो सकता है कि फ्लाइट सप्ताह में दो से अधिक उड़ाने का टाइम टेबल आ जाएं।

Author