Trending Now




बीकानेर,बुधवार को कांग्रेस नेता लोकेश शर्मा के जन्मदिन पर कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का शिरकत करना और शर्मा को बधाई देने आना राजनीतिक पारे में गर्माहट दे गया है और रंधावा के आने के मायने निकाले जा रहे है। रंधावा हाल के दिनों में शायद ही किसी विधायक के जन्मदिन पर शरीक हुए होंगे लेकिन मुख्यमंत्री के ओएसडी के यहाँ जाने के अनेक लोग संकेत निकाल रहे है। इस मौके पर प्रभारी रंधावा ने कहा कि लोकेश शर्मा कई सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. लेकिन, आज तक कभी इन्होंने मुझसे कभी कुछ नहीं मांगा. जो लोग दिल से कांग्रेसी हैं और कांग्रेस के लिए निरंतर पूरी निष्ठा के साथ काम कर रहे हैं. उन्हें कांग्रेस कभी भी पीठ नहीं दिखाती, बल्कि उनकी निष्ठा का उन्हें रिवॉर्ड कांग्रेस पार्टी जरूर देती है.
वहीं, रंधावा ने लोकेश शर्मा को युवा हृदय सम्राट कहकर संबोधित करते हुए यह भी कहा कि जो व्यक्ति लाड़ला होता है, वो हमेशा लाड़ला ही रहता है. साथ ही कहा कि जो सूझबूझ वाला और पढ़ा-लिखा व्यक्ति होता है, वह बहुत उन्नति करता है और लोकेश शर्मा में ये दोनों ही खूबियां हैं.

चुनावी वर्ष है और अब कुछ ही समय बाकी है, दोनों ही मुख्य दलों में मंथन का दौर चल रहा है और रणनीति पर फोकस किया जा रहा है। ऐसे में रंधावा का लोकेश शर्मा के समर्थन में दिए बयानों ने आने वाले दिनों में होने वाली राजनीतिक गतिविधियों की झलक दिखा दी है।

Author