Trending Now




बीकानेर,जिला क्रिकेट संघ के सचिव रतन सिंह शेखावत ने बताया कि राजस्थान सीनियर व अन्डर-23 महिला खिलाड़ियों की ट्रायल 25 व 26 सितम्बर 2023 को आर.सी.ए एकेडमी जयपुर में सुबह 10.00 बजे होनी है इस हेतु राजस्थान क्रिकेट संघ द्वारा आगामी बीसीसीआई घरेलू प्रतियोगिताओं सत्र 2023-24 के लिए राजस्थान अन्डर-23 व सीनियर महिला टीम के चयन हेतु चयन ट्रायल आरसीए एकेडमी, जयपुर पर होनी है। इस चयन ट्रायल का विवरण निम्न प्रकार सूचित किया जा रहा है।

यह कि खिलाड़ी को निम्नलिखित मूल दस्तावेज अपने साथ लाने आवश्यक है।
• Computer Generated Birth certificate
• Marks sheet of last three years of education-
• Aadhar card of Player] Father and Mother
• Voter ID/Driving License/Passport
• Adhar updated History
अन्डर – 23 महिला ट्रायल में वे ही खिलाड़ी भाग ले सकते है जिनका जन्म दिनांक 01.09.2000 या उसके पश्चात हुआ है एवं सीनियर खिलाड़ियों के लिए कोई भी age limit नहीं है। ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को कलर्ड ड्रेस में आना अनिवार्य है। ट्रायल जिला संघ द्वारा भेजी गयी सूची में वर्णित खिलाड़ियो के लिए ही आयोजित की जावेगी एवं जिला संघ को अपनी सूची में खिलाड़ी के नाम के आगे सम्बन्धित खिलाड़ी का आरसीए रजिस्ट्रेशन नम्बर अंकित करना आवश्यक है। जिला संघ द्वारा ट्रायल हेतु भेजे जाने वाले खिलाड़ियों के लिए कोई संख्या निर्धारित नहीं है जिला संघ अपने जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों को ट्रायल में भेज सकता है।
उक्त ट्रायल हेतु खिलाडियों को 23 सितम्बर 2023 को सुबह 8.00 बजे सादुल क्लब क्रिकेट मैदान पर सभी दस्तावेज लेकर उपस्थित होवें।

Author