Trending Now




बीकानेर, भारतीय जनता पार्टी के प्रवासी विधायक और भारतीय सनातन सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष,सिद्धबली धाम के पीठाधीश्वर और उत्तराखंड से भाजपा विधायक महंत दिलीप रावत ने भाजपा संभाग कार्यालय में प्रेस वार्ता की जिसमे उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का एक सूत्रीय कार्यक्रम सनातन धर्म को समाप्त एवं क्षति करने वाले तत्वों को मजबूत करना व उन्हें बढ़ावा देना है।
कांग्रेस एवं उनके सहयोगियों को सनातनी समाप्त कर देंगे, सनातन के कोई भी देवी-देवता बिना आयुद्ध के नहीं है। यह बात विरोधियों को भली-भांति समझ लेनी चाहिए।
महंत दिलीप रावत ने कहा कि राजस्थान सरकार ने मुफ्त बिजली देने का वादा किया था परंतु बिजली मुफ्त के स्थान पर राजस्थान बिजली मुक्त हो गया है। किसान अघोषित बिजली कटौती से परेशान है जिससे किसान की फैसले मस्त हो थी है और किसान कर्ज में डूब गया है ,कोलायत विधानसभा के विधायक स्वंय उर्जा मंत्री हैं परंतु क्षेत्र की दुर्दशा देखते हुए उन्हें उजड़ा मंत्री कहना ज्यादा उचित होगा। मैं स्वयं उनके गांव गया था जहां घंटों बिजली नहीं थी।
जब यह हालत बिजली मंत्री के गांव में है तो अन्य जगह प्रदेश में क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा आप लोग स्वयं लगा सकते हैं।
कोलायत विधानसभा के पूरे क्षेत्र के अवैध खनन से धरती का सीना चीर दिया है यहां तक की भारत पाक की सीमा क्षेत्र तक को नहीं छोड़ा है पूरी सरकार के मंत्री स्वयं खनन माफिया बन गए हैं।

इस सरकार में कानून व्यवस्था चौपट है हाल ही में महारानी कॉलेज में छात्रा पर हुए हमले से साफ पता चलता है इस प्रदेश में माताएं बहने सुरक्षित नहीं है।
पेपर लीक होने के कारण युवा हताश एवं आक्रोशित है जिस कारण सरकार छात्र संघ चुनाव नहीं करवा रही है।
महंत दिलीप रावत ने कहा भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार भारी मतों से जीतेगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी में कोई व्यक्ति नहीं, परंतु कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है।
प्रेस वार्ता में भाजपा जिला प्रवक्ता एडवोकेट अशोक प्रजापत गजनेर,महामंत्री श्याम पंचारिया,भाजपा नेता श्याम सिंह हाडला,श्रीचंद खीचड़,श्रवण प्रजापत आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Author