Trending Now




बीकानेर,राजस्थान संयुक्त कर्मचारी एवं मजदूर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष महेश व्यास के भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने सोमवार को एम एम ग्राउंड के पास स्थित उनके कार्यालय जन सेवा केंद्र का अवलोकन किया। इस दौरान व्यास द्वारा कानून मंत्री मेघवाल को पुष्पों की माला पहनाकर शॉल ओढ़ा कर उनका भव्य स्वागत किया गया।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता से बढ़ाने एवं सदस्यता अभियान में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का कार्य महेश व्यास एवं उनकी टीम द्वारा लगातार किया जा रहा है। व्यास ने मेघवाल को बताया की जन सेवा केंद्र में बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए एक ऐसा मंच है जहां वो बेहिचक आकर अपने क्षेत्र की समस्याओं को बताते हैं, और उनकी टीम द्वारा शीघ्र ही मूलभूत समस्याओं के निवारण हेतु उचित कदम उठाया जाकर क्षेत्र की जनता को राहत दिलवाने का कार्य किया जाता है। इसके अतिरिक्त उनके द्वारा क्षेत्र में भारत सरकार की फ्लेगशिप योजनाओं के प्रचार का कार्य भी घर-घर जाकर किया जा रहा है। कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने भाजपा नेता महेश व्यास द्वारा पार्टी हित में किए जा रहे कारों की सराहना की गई।

इस दौरान जन सेवा केंद्र में मनोज पुरोहित, नवनीत पुरोहित, पप्पू पणिया, आनंद जोशी, क्रिकेटर कपिल देव हर्ष, कृष्णा देवी व्यास आदि मौजूद रहे।

Author