Trending Now




बीकानेर.छतरगढ़। अनूपगढ़ जिले के खारवाली गांव से नाबालिग स्कूली छात्रा का अपहरण कर भागे तीन युवकाें को छतरगढ़ पुलिस ने पकड़ा। आरोपियों को बार्पदा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक कार भी जब्त की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि अनूपगढ़ पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार से सूचना मिली कि खारवाली गांव से तीन युवकों ने एक नाबालिग स्कूली छात्रा का अपहरण कर लिया है और वे छतरगढ़ की तरफ आ रहे हैं। इस पर छतरगढ़ एसएचओ हंसराज लूणा व उनकी टीम को अलर्ट किया गया। एसएचओ लूणा ने थाना क्षेत्र में खारवाली रोड पर नाकाबंदी की।

पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागने लगे
एसएचओ लूणा ने बताया कि नाकाबंदी को देखकर आरोपी गाड़ी छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने करीब पांच सौ मीटर पीछा कर उन्हें पकड़ा। राजियासर थाने के सोमासर निवासी हरिराम 21 पुत्र दयालचंद जाट, रोहित कुमार 24 पुत्र दयालन्द नायक एवं रावतसर के हरदावाली निवासी दीपक 21 पुत्र लालचंद जाट को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से कार बरामद की गई। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों को बार्पदा गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई टीम में एसएचओ के अलावा भानुप्रता, पारस, नरेन्द्र कुमार व पवन कुमार आदि शामिल थे।

Author