Trending Now




बीकानेर । हरियाणा के हिसार जिले में हांसी के पास मुंढाल में ढाबे के पास हुए हादसे में ट्रक के एक क्लीनर की टांग कट गई। एक्सीडेंट के समय राजूराम नामक क्लीनर ढाबे के सामने अपने ट्रक की खिडक़ी में खड़ा था। उसी समय सडक़ से गुजर रहे एक ट्रोला ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इसमें राजूराम की एक टांग कटकर ट्राले के साथ ही चली गई। हादसे के बाद ट्राले के ड्राइवर ने गाड़ी रोकी नहीं। ढाबे पर मौजूद लोगों ने सडक़ पर काफी आगे तक ढूंढा मगर राजूराम की कटी हुई टांग नहीं मिली। हादसे में बुरी तरह घायल राजूराम को हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। राजूराम राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला था।
बीकानेर के विजयपाल ने बताया कि वह ट्रक चालक है और उसी के गांव का राजूराम बतौर क्लीनर उसके साथ ट्रक पर चलता है। मंगलवार को वह ट्रक में पीओपी लोड कर बीकानेर से दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में वह खाना खाने के लिए मुंढाल के पास एक ढाबे पर रुके। विजयपाल के अनुसार, उसने अपना ट्रक सडक़ से नीचे उतारकर साइड में खड़ा किया था। उसने और राजूराम ने ढाबे पर साथ में खाना खाया। खाने के पैसे देने के लिए राजूराम ट्रक से पर्स निकालने गया। राजूराम ट्रक की खिडक़ी में खड़ा होकर अंदर पड़ा पर्स उठा रहा था। उस समय उसने अपना दायां पैर ट्रक के पायदान पर रखा हुआ था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रोला उनके ट्रक से टकराता हुआ आगे निकल गया। इस टक्कर में राजूराम की दायीं टांग पूरी तरह कटकर शरीर से अलग हो गई और ट्रोला उसे अपने साथ ही आगे तक ले गया।
विजयपाल ने बताया कि हादसे के बाद राजूराम की चीखें सुनकर वह और ढाबे पर मौजूद अन्य लोग मदद के लिए दौड़े। जब तक वह लोग सडक़ पर पहुंचे, तब तक टक्कर मारने वाले ट्रोला का ड्राइवर वहां से गाड़ी भगा ले गया। राजूराम की कटी हुई टांग भी ट्राले में फंसकर साथ चली गई। हादसे के तुरंत बाद गंभीर रूप से घायल राजूराम को हांसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया। ज्यादा खून बह जाने की वजह से राजूराम ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

Author