Trending Now




बीकानेर,आज भारतीय जनता पार्टी जिला बीकानेर देहात भाजपा संगठनात्मक बैठक बीकानेर संभाग कार्यालय में में आयोजित की गयी।
सर्वप्रथम बैठक में भारत माता, पं.दीनदयाल उपाध्याय जी व डॉ.ष्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के तेल चित्र पर दीप प्रवज्जलन कर बैठक की षुरूआत की बैठक में संभाग प्रवासी विधायक असीम गोयल, ओबीसी मोर्चा प्रदेषाध्यक्ष चम्पालाल गेदर, जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत, जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी पूर्व जिलाध्यक्ष ताराचन्द सारस्वत, विधायक बिहारीलाल विष्नोई, सुिमत गोदारा, पूर्व विधायक डॉ.विष्वनाथ मेघवाल मौजूद रहे।
बैठक में संभाग प्रवासी विधायक असीम गोयल ने कहॉ की बीजेपी ने राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। संभाग प्रवास विधायक असीम गोयल बीकानेर संभाग के दौरे पर हैं। बीकानेर आए संभाग प्रवास विधायक असीम गोयल अपने दौरे रविवार बीकानेर पहुंचे।
संभाग प्रवासी विधायक असीम गोयल ने रविवार को मीटिंग में कार्यकताओं में जोश डालते हुए कहा कि कमल का फूल हमारा उम्मीदवार होना चाहिए। विधायक असीम गोयल ने कहा सत्ता पर काबिज कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता में जो आक्रोश है और लगातार भाजपा द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जो जनसेवा का कार्य किया जा रहा है उससे निश्चित तौर पर आगामी होने वाले 2023 विधानसभा चुनाव में प्रदेष समेत बीकानेर देहात की 7 सीटों पर भाजपा का परचम लहरायेगा।
राजस्थाऩ की कांग्रेस सरकार ने 2018 में जो जनघोषणा पत्र के माध्यम से प्रदेश की जनता से वादे किये थे उसे पूरा करने में पूरी तरह से विफल रही है और अब जनता ने 2023 में इस सरकार को विदा करने का मन बना लिया है। झूठे वादे के दम पर बनी सरकार को सबक सीखाने जनता ने अब मूड बना लिया है और दोबारा जनता इन पर भरोसा करने वाली नहीं है। और आये हुए सभी मण्डल अध्यक्षों को कहॉ की सभी मण्डल अध्यक्ष अपने अपने मण्डलो में संगठान्त्मक नियुक्तियां, व बूथ अध्यक्षो व पन्ना प्रमुख बनाने का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कर लेवे क्योकि हमारी सरकार बनाने की मुख्य कडी हमारा बूथ अगर हमने हमारा बूथ जीत लिया तो समझो प्रदेष जीत लिया इस कार्य का मुख्य मान कर हम सबको आगे बढना है और कांग्रेस सरकार को जड से उखाड कर फेंकना है
जिला प्रभारी ओम सारस्वत ने बैठक में विधानसभा चुनाव 2023 व लोकसभा चुनाव 2024 के संदर्भ में 7 विधानसभा सीटों की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की। और आये हुए पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि हमें पार्टी को बूथ तक मजबूत करना है।

जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी ने अपने संबोधन में कहॉ की केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार विभिन्ना कार्यक्रम के माध्यम से गांव-गांव तक मतदान केंद्र पर पहुंच कर करेंगे और साथ ही कहॉ की बीकानेर में राज्य सरकार के मंत्रीयो का भारी विरोध है जनता उनसे त्रस्त है और का्रगेस सरकार को बचाने के लिए मुखिया ने अपने विधायको को लुटने के लिए खुली छुट दे रखी है पुरे प्रदेष में कानून व्यवस्था लडखडाई हुई है माफियाओ का पुरे प्रदेष मे जमावाडा हो गया है।
ओबीसी मोर्चा प्रदेषाध्यक्ष चम्पालाल गेदर ने अपने संबोधन में कहॉ की पुरे प्रदेष में संगठन द्वारा परिर्वतन यात्रा निकाल रही है उसी क्रम में संगठन की परिर्वतन यात्रा 9 सितबंर को बीकानेर देहात जिले में प्रवेष करेगी उसी को देखते हुए कहॉ की सभी भाजपा कार्यकर्ताओ की एक जुट होकर हमको यात्रा का भव्य स्वागत करना है और इस यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगो को जोडना है ताकि इस निक्कमी भ्रश्ट सरकार को हम आईना दिखा सके।
बैठक को विधायक बिहारीलाल विष्नोई, सुमित गोदारा, ताराचन्द सारस्वत, डॉ.विष्वनाथ मेघवाल आदि ने भी संबोधित किया।
बैठक का मंच संचालन जिला महामंत्री महेष मुण्ड ने किया
जिला मीडिया प्रभारी विक्रम सिह राजपुरोहित ने बताया की बैठक बीकानेर देहात के जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, मण्डल महामंत्री, मोर्चा जिलाध्यक्ष, महामंत्री, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा विस्तारक, व विधानसभानुसार आंकाक्षी कार्यकर्ता आदि बैठक में मौजूद रहे।

Author