Trending Now




बीकानेर,बच्ची का यौन उत्पीड़न करने वाले सर्वोदय बस्ती के अब्बास के खिलाफ चालान पेश, मुक्ता प्रसाद नगर थाना पुलिस ने एक छह वर्षीय बच्ची का योन उत्पीड़न करने के आरोपी सर्वोदय बस्ती में पंडित धर्मकांटे के सामने की गली के निवासी 35 वर्षीय अब्बास अली पुत्र मुख्त्यार अली को घटना के मात्र 24 घंटे में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

दो दिन में ही जांच पूरी कर अब्बास के खिलाफ कोर्ट में चालान भी पेश कर दिया है। आरोपी ने एक ऐसी छह वर्षीय बच्ची को जो कि अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि परिवादी ने 23 अगस्त को अपनी बच्ची के साथ यौन अपराध घटित होने की सूचना थाने में दी थी।

तत्काल बच्ची का मेडिकल करवाया गया। सीओ सिटी आरपीएस हिमांशु शर्मा को जांच सौंपी गई। प्रकरण की गंभीरता भांपकर आईजी ओमप्रकाश, एसपी तेजस्वनी ने तुरंत एक्शन लिया। एएसपी दीपक कुमार आरपीएस के निर्देशन में सीओ सिटी को जांच सौंपी गई। थानाधिकारी सुरेश कुमार की अगुवाई में टीमें गठित की गई।

एसपी ने बताया कि इस प्रकरण को केस आफिसर स्कीम में लिया गया है। कोर्ट से इस मामले में जल्द ट्रायल पूरा करवाया जाकर निर्णय करवाया जाएगा।

कार्रवाई करने वाली टीम

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने वाली टीम में थानाधिकारी सुरेशकुमार, एसआई सुखजीत सिंह, सीओ सिटी कार्यालय के एएसआई बीरबलराम, हैड कांस्टेबल हीरा सिंह, कांस्टेबल रविन्द्र कुमार, कैलाश बिश्नोई, छगनलाल, राकेश कुमार, श्रीमती संजू, श्रवण सिंह, सीओ सिटी कार्यालय के कांस्टेबल कपिल कुमार, महावीर सिंह, श्रीराम सहित पूरी टीम का सक्रिय सहयोग रहा।

Author