Trending Now




बीकानेर,राजस्थान सरकार के चिकित्सा शिक्षा ग्रुप वन विभाग के संयुक्त शासन सचिव इकबाल खान ने सोमवार दोपहर को एक आदेश निकाल कर सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के निश्चेतन विभाग की वरिष्ठ आचार्य डॉक्टर सोनाली धवन को सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का अधीक्षक नियुक्त किया गया, इस आदेश में डॉक्टर धवन को तुरंत प्रभाव से कार्यभार सौंपा गया है, आदेश की अनुपालना में सोमवार सांय मध्यान पश्चात डॉक्टर सोनाली धवन ने एसएसबी अधीक्षक का कार्यभार प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉक्टर गुंजन सोनी के समक्ष ग्रहण कर लिया है।

डॉक्टर सोनाली धवन को लंबे समय से चिकित्सा, शैक्षणिक कार्यों के अनुभव के अतिरिक्त विभागाध्यक्ष निश्चेतन विभाग के रूप में प्रशासनिक कार्यों का अनुभव भी रहा है । उल्लेखनीय है की डॉक्टर धवन ने कोरोना काल में अपनी उत्कृष्ट सेवाएं आम जन को प्रदान की थी, इस हेतु जिला प्रशासन से सम्मानित की जा चुकी हैं.

ये रहे उपस्थित, दी बधाई
डॉक्टर सोनाली धवन के कार्यग्रहण के दौरान अतिरिक्त प्राचार्य डॉक्टर नवरंगलाल महावर, पीबीएम अधीक्षक डॉक्टर पीके सैनी, डॉक्टर संजीव बुरी, वित्तीय सलाकार मीना सोनगरा, डॉक्टर गरिमा, डॉक्टर प्रमिला खत्री, डॉक्टर युनुस, डॉक्टर जितेंद्र आचार्य , कृति सोनी, बजरंग सोनी, कौशल, रवि बजाज, विनय थानवी आदि ने डॉक्टर सोनाली धवन के कार्यग्रहण के दौरान उपस्थित रहे और उनको नवीन जिम्मेदारी हेतु बधाई दी।

Author