Trending Now




बीकानेर,कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर आज बीकानेर जिला कांग्रेस कमेटी (देहात)द्वारा पर जश्न मनाया गया।
जिला संगठन महासचिव मार्शल प्रहलाद सिंह के नेतृत्व में महात्मा गांधी प्रतिमा पार्क के सामने आतिशबाज़ी की गई, गुलाल उड़ाया गया तथा आपस में लड्डू खिलाए गए। कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जिन्दाबाद के नारे लगाए।
इस अवसर पर संगठन महासचिव मार्शल ने कहा की राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल हुई है, यह लोकतंत्र की जीत हुई है।यह सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला रहा है।
एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव श्रीकृष्ण गोदारा ने कहा की जिस तरह भाजपा के दबाव में कोर्ट ने सजा का फैसला दे दिया था, जिसे पलटते हुए सुप्रीम कोर्ट ने रोक लागते हुए बताया है की देश में लोकत्रंत, कानून और संविधान है। यह संविधान की सबसे बड़ी जीत हुई है। जिला महासचिव सत्तू खां ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्त्ताओं को यह सन्देश दिया है की भारत में कोर्ट अभी जिन्दा है।
इस अवसर पर पूर्व सरपंच राजपाल कुल्हरी ,आनंद सिंह जी सोढ़ा,महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव शशिकला राठौड़, पार्षद सुरेन्द्र सिंह,प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस सावरलाल भादू , छात्र नेता सुरेंद्र जाखड , गिरधारी कूकना ,जगदीश सारण, लेखराम,सुभाष गायना, रामप्रताप सारण,मेवारामइत्यादि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Author