Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के लूणकरनसर में सोमवार सुबह सडक़ हादसे में दो जनों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में एक बिहार निवासी था, जबकि दूसरा प्रतापगढ़ का रहने वाला था। हादसा एक मारुति वेन और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर से हुआ। नाथवाना गांव के पास भारत माला प्रोजेक्ट के पास हुआ है, जहां से घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रैफर किया गया है जबकि मृतकों के शव

लूणकरनसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं। पुलिस के अनुसार सेफ्टी नेट का काम करने वाली एक फर्म के सदस्य मारुति वेन में अहमदाबाद से श्रीगंगानगर जा रहे थे। कंपनी मैनेजर प्रतापगढ़ निवासी फूलचंद्रा और अक्षय गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव अब लूणकरनसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं। वहीं इसी गाड़ी में सवार शिव बहादुर, चालक राजेश्वर सिंह, मनीष निवासी प्रतापगढ़, अक्षय कुमार निवासी प्रतापगढ़ घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि ये कम्पनी सेफ्टी नेट का काम करती है। गाड़ी में भी नेट काफी मात्रा में पड़ती है। घरों में प्रवेश रोकने के लिए लगने वाली इस नेट को लेकर अहमदाबाद से श्रीगंगानगर की ओर जा रहे थे। सुबह करीब नौ बजे इनकी गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि वेन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिस ट्रक से हादसा हुआ, उसी ट्रक में घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचाया गया।

बेल्ट लगा रखा था, काटना पड़ा
जिस वेन में ये लोग आ रहे थे, उसमें आगे बैठे चालक और एक अन्य शख्स ने सेफ्टी के लिए सीट बेल्ट भी लगा रखा था। इसके बाद भी मौत हो गई। सीट बेल्ट को काटकर उसका शव बाहर निकालना पड़ा।

भारत माला प्रोजेक्ट पर हादसा वैसे तो भारत माला प्रोजेक्ट पर आने-जाने के लिए अलग-अलग सडक़ें है लेकिन बरसात में जगह-जगह सडक़ टूटने के कारण एक ही तरफ रास्ता किया हुआ है। ऐसे में स्पीड से चल रहे वाहन आमने-सामने टकरा रहे हैं।

Author