Trending Now




बीकानेर,आज प्रातः गंगानगर से श्री डूंगरगढ़ जाते समय बीकानेर की सीमा में महाजन में जिला कांग्रेस कमेटी देहात के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का भव्य स्वागत किया।

संगठन महासचिव मार्शल प्रहलाद सिंह ने बताया कि इस स्वागत कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा झूठ बोलने का काम किया है। झूठ बोलने में भाजपा नेताओं ने पीएचडी की है। सेंकडों की भीड़ को सम्बोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि कहां है भाजपा का आक्रोश, फूलों से स्वागत हो रहा है। इतनी बड़ी संख्या में पहुंच कर जनता ने कांग्रेस की ताकत और शक्ति का प्रदर्शन किया है। जिला देहात अध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का स्वागत किया। जिलाध्यक्ष सियाग ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनजहितैषी सरकार केवल कांग्रेस ही है। कांग्रेस ने जितनी भी जनहितैषी योजनाओं को शुरू किया है तो कांग्रेस सरकार रिपीट होने पर उनमें इजाफा होगा। भाजपा केवल जनता को बरगलाने का काम करती है, जबकि कांग्रेस सरकार कड़े कानून बनाकर अपराधियों पर शिकंजा कसती है, भ्रष्टाचार पर यदि कोई लगाम कस सकती है तो वो केवल कांग्रेस पार्टी ही है।
इस दौरान स्वागत करने वालों में डेयरी चैयरमेन नोपाराम जाखड़, अम्बेडकर पीठ महानिदेशक मदनगोपाल मेघवाल, राजेन्द्र मूंड, एडवोकेट विजय गोदारा, श्रीकृष्ण गोदारा, राजपाल कुलहरी, रायसिंह गोदारा, बजरंग सायच, ओमप्रकाश गोदारा, मुमताज खां, राजू, मुबारक, आशिक हुसैन, खानू खां, अशोक छींपा शामिल रहे।

Author