Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी के लालगढ़ मंडल अध्यक्ष विनोद करोल का आज चौथे दिन भी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस की छानबीन मंगलवार को तीसरे दिन भी शोभासर झील और उसके आसपास ही रही। साथ ही एसडीआरएफ की टीम पानी में तलाशी कर रही है। लापता हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष की बाइक रविवार को शोभासर झील के समीप मिली थी। इसके बाद से ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम वहां छानबीन में लग गई। टीम के गोताखोर आज भी दिनभर झील में ही तलाशी में जुटे रहे, लेकिन उन्हें कोई सफलता अभी तक नहीं मिली। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा ने बताया कि पुलिस की टीम जांच कर रही है। अपना काम कर हैं। शोभासर झील पर तलाशी का काम चल रहा है।

मंडल अध्यक्ष लापता होने के बाद सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की थी। साथ ही कुछ अपराधिक प्रवृति के लोगों पर मंडल अध्यक्ष को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। बीजेपी नेताओं ने एसपी से पुलिस टीमें गठित कर उन लोगों को तलाश कर गिरफ्तार करने की मांग भी उठाई थी।

भाजपा लालगढ़ मंडल अध्यक्ष विनोद करोल 29 जुलाई को सुबह 11 बजे अपने घर से निकले थे। इसके बाद इसी दिन शाम सात बजे उसके पुत्र ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन आज 72 घंटे से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी पलिस को करोल का कोई सुराग नहीं मिला है।

Author