Trending Now




बीकानेर,चुनाव से पहले अपराधियों पर नजर और अवैध हथियारों की धरपकड़ में लगी पुलिस ने बीकानेर में अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ तीन युवकों डागला को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों को पकड़ने उप निरीक्षक हरबंशलाल के साथ गश्त पर निकली पुलिस टीम को देखकर तीन युवक अलग-अलग दिशा में भागे। ऐसे में एक युवक के पीछे हरबंशलाल की टीम चल पड़ी वहीं दो अन्य युवकों के पीछे उपनिरीक्षक ओमप्रकाश और विजयसिंह की टीम को भेजा गया।

तीनों दिशाओं में गई टीमों ने एक-एक युवक को दबोचने में कामयाबी हासिल की। पकड़े गए रविकुमार मेघवाल, सचिन डागला और पवन डागला के कब्जे से अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। ये तीनों श्रीगंगानगर के घड़साना निवासी है।

एसपी तेजस्विनी गौतम ने विधानसभा चुनाव से पहले हथियारों की सप्लाई, नशे पर रोक और आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान शुरू किया है। इसके लिए आरपीएस दीपक शर्मा, शालिनी बजाज, जेएनवी थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह राठौड़ व डीएसटी टीम ने मिलकर दो अलग-अलग आपराधिक घटनाओं से जुड़े अपराधियों के ठिकानों पर दबिश दी गई। इसी कार्रवाई में तीन युवकों को पकड़ा गया। इन्हें कोर्ट में पेश कर छानबीन के लिए रिमांड पर लिया गया है।

Author