Trending Now




बीकानेर,राजस्थान के बीकानेर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश दिनदहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देने से भी नहीं घबरा रहे है। रविवार को बदमाशों ने 2 युवकों से जमकर मारपीट की। फिर एक युवक को गाड़ी में डालकर किडनैप कर ले जाने ले गए।

इसके बाद युवक से पिटाई करके उसे 20 किमी आगे सुनसान इलाके में फेंक दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और पूरे इलाके में नाकाबंदी भी की थी, लेकिन आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही। यह घटना बीकानेर के गंगाशहर की है।

वारदात की घटना सीसीटीवी में हुई कैद.

युवक से मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक सफेद रंग की बोलेरो कैंपर फिल्मी स्टाइल में आती है। इसके बाद बोलेरो गाड़ी 3 युवकों के पास आकर रूकती है। तभी अचानक गाड़ी में से कुछ बदमाश निकलते हैं और लाठी, डंडों और सरियों से 2 युवकों पर हमला कर देते हैं। इस दौरान वहां खड़ा एक युवक भाग जाता है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बदमाश लाठी, डंडों से पहले एक युवक के पैर पर और फिर सिर पर हमला करते हैं। बदमाशों के हमले में वहां खड़ा एक युवक के सिर पर वार होते ही ढेर हो जाता है। तभी बदमाश कैमरे की रीच से बाहर खड़े एक लड़के पर टूट पड़ते हैं और मारपीट हुए उसे गाड़ी में डाल कर ले जाते हैं। किडनैप करके ले जाते हुए की वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई.

घटना की जानकारी घायल युवक के दोस्त ने राधेश्याम पुत्र रामेश्वर लाल नाई ने गंगाशहर थाने में दी। युवक ने बताया कि अपहरण किए गए युवक का नाम लालचंद है। जिसे कुछ घंटों बाद ही अधमरी हालत में जोड़बीड़ के सुनसान इलाके में फेंक कर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी बदमाश बोलेरो कैंपर गाड़ी में बैठकर आए थे। युवकों के साथ मारपीट करने के बाद उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर ले जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है।

दोनों दोस्त दुकान का सामान लेने जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि चौधरी कॉलोनी निवासी राधेश्याम पुत्र रामेश्वर लाल नाई ने रिपोर्ट दी। राधेश्याम ने शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्त लालचंद के साथ घर से दुकान सामान लेने जा रहे थे, तभी एक बोलेरो गाड़ी में कुछ बदमाश आए और उन्होंने लाठी-सरियों से मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने लालचंद का अपहरण कर लिया और घायल अवस्था में घटनास्थल से करीब 20 किमी दूर जोड़बीड़ क्षेत्र में फेंक गए। पुलिस ने बदमाश सुनील ज्याणी, पुत्र पेमाराम, सीताराम, बुद्धाराम, लालचंद उर्फ मनोज, मदन जाट, सुधीर ज्याणी, अमित बिश्नोई और तीन-चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author