Trending Now




बीकानेर के स्थानीय मरू नायक बगीची में श्री कृष्ण मित्र मंडल की ओर से सदैव की भांति इस वर्ष भी सावन के पवित्र मास में भगवान शिव तथा गिरिराज जी का अभिषेक किया गया!
मंडल की ओर से प्रेस नोट जारी करते हुए मीडिया प्रभारी शिवरात्रि ने बताया कि सदैव की भांति इस वर्ष भी मंडल की ओर से जहां एक और पुरुषोत्तम अधिक मास होने पर भगवान शिव का अभिषेक किया गया वही भगवान गिरिराज जी का भी दूध से अभिषेक किया गया!
श्री कृष्ण माहेश्वरी मंडल के अध्यक्ष सत्यनारायण राठी ने कार्यक्रम संबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आयोजित अभिषेक कार्यक्रम में मंडल की ओर से सभी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं एवं महेश्वरी बंधुओं को आमंत्रित किया गया जिसमें अधिकाधिक माहेश्वरी बंधुओं ने उपस्थित होकर भगवान शिव तथा गिरिराज जी के अभिषेक ने भाग लिया!
मंडल के मंत्री सुशील करनानी एवं उपाध्यक्ष विशन चांडक ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि आज का अभिषेक कार्यक्रम पंडित गिरिराज व्यास के सानिध्य में संपन्न हुआ! अभिषेक के बाद उपस्थित सभी माहेश्वरी बंधुओं ने भगवान शिवजी तथा गिरिराज जी की महा आरती की गई जिसमें जहां एक और श्री कृष्ण महेश्वरी मंडल कार्यकारिणी के सभी सदस्य उपस्थित थे वही समाज के अनेक गणमान्य सदस्यों ने भाग लिया! अभिषेक कार्यक्रम के दौरान उपस्थित माहेश्वरी महिलाओं ने भजन प्रस्तुत करते हुए वहां के वातावरण को भक्ति में बना दिया!
मंडल के उप मंत्री पवन कुमार राठी ने बताया कि इस अवसर पर महाप्रसाद का आयोजन हुआ जिसमें उपस्थित सभी बंधुओं ने सामूहिक रूप से प्रसाद ग्रहण किया!
आज के कार्यक्रम में जहां सभी कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान किया वही पुरुष वर्ग में घनश्याम कल्याणी नारायण डागा जुगल राठी शशि मोहन मूंदड़ा मगनलाल चांडक नवरत्न द्वारका नी गोपाल कृष्ण मोहता राजकुमार मोहता नारायण बिहानी नारायणदास दमानी निशा झांवर मंजू दमानी चंद्रकला कोठारी आदि का सक्रिय सहयोग रहा!

Author