Trending Now




बीकानेर,वार्ड न 47 नई लाईन गंगाशहर बीकानेर टाटा पवार गौतम चौक नजदीक पीने के पानी (बिना मोटर चलाये पानी) की भारी किल्लत विकटर समस्या पिछले 2 साल से यथावत है।

जिसकी समय समय पर संबंधित विभाग कनिष्क विभगता, सहायक अभियता एक्सएन ऑफिस एवं अभियंता कार्यालय में समय समय पर लिखित गुहार फरियाद के पश्चात भी. विभाग की उदासीनता के कारण आज दिनाक 11-07-2023 तक समस्या जस की तस यथावत मुह बाहे खड़ी है।

विभाग दवारा कोई सुधार नहीं किया जा रहा है अतः श्री मान जी से निवेदन है की समय रहते समस्या का समाधान करवाने की कृपा करे संभंधित विभाग दवारा (जलदाय ) मौखिक आश्वासन मोहल्ले वाशियों को बेहला फुसला कर एक दिन ज्यादा पानी देकर मूल समस्या से भटका दिया जाता है एवं इतिश्री कर ली जाती है।

मोहल्ले को विभाग दवारा पानी देने का कोई निस्चित समय नहीं है। ऐसे में गरीब तबके के मजदुर व्यापारी आधी रात को पानी नहीं भर सकते विभाग दवारा पानी देने का कोई रोस्टर नहीं है।

पिछले 1 वर्ष से अधिक विभाग की पोर्टल साईट 181 लिखित मौखिक एवं फ़ोन दवारा सूचित के पस्चात भी समस्या समाधान नहीं किया जा रहा है।

पोर्ट साईट पर शिकायत पर विभाग दवारा टेल (अंतिम सीमा ) बता कर जवाब दिया जाता है।

जब की इस लाइन से गंगाशहर के दूसरे गली मोहल्लो वार्ड में सप्लाई दी जा रही है।

अतः श्री मान जी से निवेदन है की आप दवारा हस्तक्षेप कर उचित कार्यवाई कर आवश्यक पीने का पानी की समस्या का स्थाई समाधान करवाने की कृपा होगी।

 

Author