Trending Now




बीकानेर,बीकानेर में पशुओं की चोरी के मामले में सामने आ रहे हैं। कुछ महीने पहले श्रीडूंगरगढ़ में पशुओं की चोरी हुई थी तो ताजा मामला बज्जू से सामने आया है। जहां रात के अंधेरे में अज्ञात व्यक्ति एक बोलेरो गाड़ी में पंद्रह बकरे और पांच बकरियां चोरी कर ले गया।

बज्जू पुलिस ने मामला दर्ज करके इस चोर की तलाश शुरू कर दी है। बज्जू थाने में कोलासर पश्चिम निवासी मनफूल पुत्र खेताराम नायक ने एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें लिखा है कि आठ जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे अज्ञात लोग पिकअप गाड़ी लेकर उसके खेत में घुस गए थे। इन लोगों ने वहां से पंद्रह बकरे और पांच बकरियां उठाई और अपनी पिकअप गाड़ी में डाल ली। ये लोग बीस जानवर चोरी करके ले गए।

खुद मनफूल ने इस पिकअप गाड़ी का पता भी लगाया है। उसने पुलिस को रिपोर्ट दी कि जिस पिकअप गाड़ी में बकरे व बकरियां लेकर गए, वो बज्जू व आसपास के गांवों में देखी गई है। ये गाड़ी उसी दिन रात 11.21 बजे गिराजसर गांव में देखी गई थी। इसके अलावा कोलासर गांव के ठेके पर भी देखी गई थी। बताया जा रहा है कि चोरी के समय पिकअप गाड़ी में एक नहीं बल्कि दो-तीन लोग थे। मनफूल राम ने इन गांवों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस अब तक किसी को पकड़ नहीं पाई है।

Author