Trending Now




बीकानेर भा ज पा सैनिक प्रकोष्ठ के सदस्यों के साथ आज चंडीगढ़ से आये विस्तारक रोहांसिहं पंवार व  अभिनव शर्मा ने सैनिक प्रकोष्ठ के संयोजक कर्नल हेमसिहं शेखावत के ऑफिस में पूर्व सैनिक व सैन्य अधिकारियों के साथ चर्चा की जिसमें उन्होंने गत नो वर्षों में सैनिकों को सरकार द्वारा दी गई विशेष जिम्मेदारी व उनको दिए गए अधिकारों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि मोदी सरकार में सेना स्वरूप ही बदल गया है आज हमारी सेना स्वावलंबन की ओर अग्रसर है आज विश्व का कोई भी देश भारत की सैन्य क्षमता से वाकिफ है ।
इस अवसर पर भा ज पा सैनिक प्रकोष्ठ के संयोजक कर्नल हेमसिहं शेखावत ने आने वाले 24 के चुनावों को केंद्रित करते हुए सभी सैनिकों का आह्वान किया कि हमे मोदीजी के द्वारा गत नो वर्षों में किये गए अभूतपूर्व प्रयासों को लेकर आमजन को डालने पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित करना है । आने वाली आठ तारीख को मोदीजी जी बीकानेर आगमन पर अधिकाधिक लोगो को पहुंचने का निवेदन किया ।
इस अवसर पर सेना के पूर्व अधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त किये ,जिसमे सूबेदार गजेंद्रसिंहन , राजेन्द्र सिहं भाटी , मेवासिहं ,लक्ष्मण मोदी , ओंकार सिहं भाटी ,राजकिरण ,राजकुमार व्यास ,व प्रदीप सिहं चौहान उवस्थित रहे ।

Author