Trending Now




बीकानेर की सुप्रसिद्ध इंस्टीट्यूट जो लगातार 8 सालों से क्लास 10th,12th रिकॉर्ड तोड़ परिणाम दे रही है। इस वर्ष भी आए परिणाम में बीकानेर में शानदार परिणाम देकर काॅचिग संस्था ने नया मुकाम हासिल किया है।

बीकानेर के रामपुरा बस्ती मुक्ता प्रसाद रोड़ पर स्थित मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट में सुबह की पारी में चलने वाले बैच की सीटे फुल होने के कारण शाम की पारी में नया बैच सोमवार 3 जुलाई 2023 से शुरू हो रहा हैं।

सोमवार से शुरू हो रहें नये बैंच में 25% डिस्काउंट के साथ स्कूल फीस 100% फ्री के साथ वेन सुविधा भी दी जा रही हैं।

NEET REPITAR विद्यार्थियो के लिए जिसमे 450+ स्कोर करने वालों के लिए 100% डिस्काउंट के साथ वेन सुविधा भी दी जा रही हैं।

Schoolling की क्लासे 5th से 12th तक जो की कोचिंग के साथ 100% स्कॉलरशिप दी जा रही हैं।

मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट के संचालक राजा सर ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यार्थियों के लिए छात्रावास की सुविधा नि:शुल्क दी जा रही हैं। जिसमें सीट 20 अभी शेष है। इसके साथ ही राजा सर ने बताया कि बीकानेर सहित देशभर के विद्यार्थियों के लिए Online Classes का शुभारंभ भी जल्द किया जाएगा।

NEET REPITAR विद्यार्थियो के लिए विशेष बैच शुरू हो रहे हैं। 3 जुलाई से जिसमे 100% स्कॉलरशिप के साथ लाइब्रेरी की सुविधा दी जाएगी।

संस्था की विशेष पहचान यह भी रहीं हैं कि यहां पर CCTV Camere द्वारा हर क्लास को मोंटरिंग की जाती हैं। अधिक जानकारी के लिए मुक्ता प्रसाद नगर रोड़ स्थित रामपुरा बस्ती में मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट पहुंचे या संस्था में सम्पर्क करें +91 91665 31351

Author