Trending Now




बीकानेर,मुरलीधर व्यास नगर कॉलोनी के निवासियों ने आज संभागीय आयुक्त नीरज के पवन से मिलकर कॉलोनी का मुख्य द्वार राष्ट्रीय राजमार्ग 15 पर निर्धारित करने, पूर्व विधायक स्वर्गीय मुरलीधर जी की मूर्ति के लिए स्थान घोषित करने, कॉलोनी के अंदर टूटी-फूटी सड़कों को दुरुस्त कराने, कॉलोनी में स्पोर्ट्स कंपलेक्स स्थापित करने आदि की मांग का ज्ञापन कॉलोनी के प्रतिनिधि मंडल ने सामाजिक कार्यकर्ता डॉ.विजय आचार्य के नेतृत्व में देकर मूलभूत समस्याये रखी संभागीय आयुक्त आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्दी ही हाइवे 15 पर से जो सड़क कॉलोनी में आती है वहा मुरलीधर कॉलोनी का द्वार बनने का बनेगा
लेकिन यह जनसहयोग से ही बनेगा
एक द्वार ओर बनाने की मांग की गई वो राजस्थनी भाषा वाली एंट्री रोड पर बनेगा
यह भी जनसहयोग से बनेगा
इसके अलावा अंदरूनी सड़को के टेंडर प्रक्रिया को क्रियान्वित करने की मांग की गई इसके लिए टेंडर प्रक्रिया को क्रियान्वित करने की मांग की गई।
संभागीय आयुक्त से मिलने वाले प्रतिनिधी मंडल में निम्न निवासी गण थे
ड़ॉ.विजय आचार्य,जितेंद्र जोशी, सुभाष आचार्य, मुकेश जोशी,भैरू रतन रंगा, पवन स्वामी,के पी बिस्सा, सुरेश व्यास,महेश श्रीमाली,पुरुषोत्तम रंगा, गणेश सोनी,
इनके अलावा भी अनेक निवासियों ने संभागीय आयुक्त को समस्याओं से अवगत कराया।
इसी तरह पूर्व विधायक स्व. मुरलीधर जी व्यास की मूर्ति स्थापना के लिए जगह निर्धारित करने का भी आग्रह किया गया और परसुराम द्वार के पास ही जगह का भी निरीक्षण कराया गया है।
उन्होंने पार्कों में सौन्दर्यकरण ओर सेंट्रल पार्क में मुख्य मार्ग पर गेट बनाने का भी आश्वासन दिया, उन्होंने कहा कि जल्दी ही कॉलोनी में विकास की गंगा बहेगी।
इस पर ड़ॉ. विजय आचार्य ने संभागीय आयुक्त का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर संभागीय आयुक्त का मुरलीधर निवासियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

Author