Trending Now




बीकानेर,ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने सोमवार को पंचायत समिति बज्जू की ग्राम पंचायत मोडायत की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान की चार दिवारी का उद्घाटन किया। विधायक निधि कोष से दस लाख रुपए की लागत से इस खेल मैदान की चार दिवारी का निर्माण किया गया है।
ऊर्जा मंत्री ने कहा कि इस खेल मैदान को सभी का सहयोग लेकर विकसित किया जाएगा। खिलाड़ियों की जरूरतों को ध्यान में रखकर संसाधन उपलब्ध कराने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा यहां की बेटियों ने खेल के क्षेत्र में मोडायत का नाम देश में रोशन किया है। इस खेल मैदान को विकसित करने का हम सभी का दायित्व है। उन्होंने कहा कि गांव के विकास के लिए उनकी और से हर संभव सहयोग रहेगा।
इस दौरान उन्होंने रास्तों को खुलवाने तथा राजस्व से संबंधित अन्य परिवेदनाओं को सुना और उपखंड अधिकारी को राजस्व से जुड़े न्यायिक प्रकरणों की शीघ्र सुनवाई कर, उनका निस्तारण करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि मोडायत क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं, उनका निराकरण प्राथमिकता से करवाया जाएगा। यहां पर जीएसएस बने, इसके लिए तथ्यात्मक रिपोर्ट लेकर निर्णय लिया जाएगा।
इस अवसर पर सरपंच ओम प्रकाश खीचड़, गणपत राम सीगड़, जगमाल खीचड़, शंकर लाल, इमीलाल खीचड़, पूर्व सरपंच सुखदेव, डॉ रामनिवास, सुरजा राम खीचड़, ओमप्रकाश गोदारा, सुनील गोदारा, मोहन राम मेघवाल, राम सिंह, उप खंड अधिकारी हरि सिंह शेखावत, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी बज्जू रामगोपाल शर्मा, तहसीलदार रमण दान चारण, विकास अधिकारी अमर सिंह बीका, अनिल शर्मा, मोडाराम मेघवाल उपस्थित थे।

Author