Trending Now






बीकानेर,खाजूवाला गैंगरेप प्रकरण में परिजनों ने मृतका का शव लेने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है की कल जो सहमति बनी उसमें हमें धोखे में रखा गया। मृतका के परिजनों का कहना है कि उन्हें ना रुपया चाहिए ना पैसा चाहिए ना नौकरी चाहिए उन्हें तो बस बेटी को न्याय चाहिए। दोषियों की गिरफ्तारी जब तक नहीं हो जाती तब तक वह शव नहीं उठाएंगे। इस बारे में पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा की अन्वेषण जारी है और इसमें जो दोषी पाए जाएगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा जब उनसे यह पूछा गया की कॉन्स्टेबल की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही तब उन्होंने कहा की जांच जारी है।

इस बीच खाजूवाला में परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया है उनका कहना है की जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक धरना जारी रखा जाएगा खाजूवाला में मोर्चरी के सामने परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग भी धरने पर बैठे हुए हैं
हालांकि कल इस बात पर सहमति बनी थी की 10 लाख रुपए की सरकारी आर्थिक सहायता और 15 लाख रुपए धार्मिक संस्थाओं से आर्थिक सहायता परिवार के एक व्यक्ति को संविदा पर नौकरी एसआईटी का गठन कर पूरे प्रकरण की जांच तथा खाजूवाला थाना के स्टाफ की शिकायत पर आईपीएस अधिकारी द्वारा जांच पर सहमति बनी। पुलिस अधीक्षक ने 7 पुलिस कर्मचारियों को खाजूवाला थाने से हटा दिया है ।फिलहाल ताजा स्थिति यह है की परिजन शव लेने से इंकार कर रहे हैं और मोर्चरी के आगे धरना देकर बैठे हैं ।उनका कहना है की जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक शव नहीं लिया जाएगा।

Author