Trending Now




बीकानेर,डॉ राजेन्द्र मूण्ड की अगुवाई में जारी है महंगाई राहत कैम्पो की जानकारी,गांव गांव जुट रहे है ग्रामीण एवं युवा –
18 जून को लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खिंयेरा में किसानों की होने वाली किसान चौपाल को लेकर आपणी गुवाड़ हथाई गांव गांव जारी है। पीसीसी सचिव डॉ राजेन्द्र मूण्ड ने इस दौरान ग्रामीण किसानों एवं युवाओं से किसान चौपाल में पहुंचने की अपील की , डॉ मूण्ड ने कहा केंद्र की भाजपा सरकार पूंजीपति वर्ग की हितैषी है, केंद्र सरकार की नीतियों से आमजन त्रस्त हो चुका है। केंद्र की सरकार वादा खिलाफ हुकूमत है।
राजस्थान में कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री द्वारा चलाये जा रहे महंगाई राहत कैम्पो के बारे में जानकारी देते हुए राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने, पंजीयन करवाने की भी अपील की है। उन्होंने कहा प्रदेश की सरकार अंतिम जन को लाभ पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है।
किसान नेता महिपाल सारस्वत ने कहा कि दिल्ली में बैठे हुक्मरानों ने आम जन को लूटने का काम किया है, किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ जनता को एकजुट होना होगा।
उन्होंने भादवां, सोढ़वाली, बिंझरवाली, मूसलकी, मकड़ासर, हापासर, किस्तुरियां, बामनवाली की गुवाड़ में किसानों से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 18 जून को ज्यादा से ज्यादा संख्या में ग्राम खिंयेरा पहुंचकर किसान चौपाल में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनायें।
इस अवसर पर किसान नेता तोलाराम गोदारा, दीपक शर्मा, प्रभु गोदारा, जगदीश गोदारा, हेतराम गोदारा, विष्णु कसवां, विक्रम, भागीरथ बाना, सुनील वर्मा ने विचार रखे।

Author