Trending Now




बीकानेर,सड़कों की खराब हालत पर प्रदर्शन करने पीडब्ल्यूडी ऑफिस पहुंचे पूर्वमंत्री देवीसिंह भाटी को पूछा गया क्या आपके चुनाव का शक्ति प्रदर्शन इस एक सवाल पर भड़क गए। कहा, मैं कभी चुनाव को देखकर प्रदर्शन या विरोध का निर्णय नहीं लेता। जनता के लिए लड़ता हू। कहते-कहते इस कदर तैश में आ गए कि बोल पड़े..यहीं लंबा कर दूंगा। आग लगा दूंगा आदि-आदि। आप खुद सुने

भाजपा पर भाटी के तीर-नेता तीये की बैठक की तरह।आते हैं, जनता के लिए नहीं टिकट के लिए लगती है भीड़ प्रदर्शन करने पीडब्ल्यूडी ऑफिस पहुंचे भाटी ने सरकार सहित विपक्ष पर जमकर निशाने साधे। पिछले सालभर में जनता की परेशानी का जिक्र करते हुए कहा, पानी के टैंकर बिक रहे थे। लोग परेशान थे। सरकार की तो जिम्मेदारी थी ही, विपक्ष का कोई नेता नहीं आया। वे किसी के अंतिम संस्कार या तीये की बैठक की तरह जयपुर से आते हैं। जिन्हें पदाधिकारी बनाया है वे सिर्फ लैटर पैड छपवा रहे हैं। अब जब टिकटों की बात चल रही है तो बाहर से आने वालों के आगे भीड़ जुटा रहे हैं।

भाटी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से एक-एक सड़क पर जवाब तलबी की। उनकी बताई बातों पर संतुष्ट नहीं हुए। कहा-पूरे मामले की जांच करवा लेना। दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करना। सड़कें सुधारना। ऐसा नहीं हुआ तो मैं  फिर आउंगा और आंदोलन उग्र हुआ तो उसके जिम्मेवार आप खुद होंगे।

Author