Trending Now




बीकानेर,नोखा,पिछले कई दिनों में लगातार बारिश के बाद सुरपुरा गाँव के वार्ड नम्बर 5 व 6 की सभी गलियों में 5-5 फिट पानी भरा हुआ है । ग्रामीणों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है । अभी तक ग्रामीण पानी कम होने की बाट जौ रहे है । अभी तक प्रशासन ने कोई प्रयास नही किये है ।

कल शाम को ग्रामीणों में नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई को दूरभाष पर कॉल करके अवगत करवाया । विधायक बिश्नोई देर रात सुरपुरा गाँव पहुंचे और ग्रामीणों से मिले ।
विधायक बिश्नोई ने बताया कि सुरपुरा गाँव के दो वार्डो की सभी गलियों में पांच-पांच फीट पानी भरा हुआ है और इन गलियों में गाड़ी भी बड़ी मुश्किल से निकल रही है । लोगो का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल है । बाहर जाते है तो उन्हें घरों की दीवारों पर चढ़ कर जाना पड़ता है ।

*विधायक बिश्नोई ने जिला कलेक्टर से मिलकर सुरपुरा गांव की समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की*

विधायक बिश्नोई ने आज दोपहर में जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल से मिलकर सुरपुरा गांव की उक्त समस्या से अवगत करवाया और तत्काल पानी खाली करवाने की मांग की साथ ही इस समस्या का स्थायी समाधान करने हेतु सीवरेज का कार्य तुरन्त स्वीकृत करने की मांग की ।
विधायक बिश्नोई ने कहा कि अभी मानसून सीजन प्रारंभ नही हुआ है फिर भी यह हालत है । मानसून सीजन में हालात नियंत्रण करना मुश्किल होगा । पानी घरों में पहुंच जाएगा । इसलिए आज और कल दो दिनों ने बूस्टर लगाकर पानी खाली करवाया जाए और स्थाई समाधान हेतु तत्काल सीवरेज कार्य स्वीकृत करवाकर राहत प्रदान की जाए ।

जिला कलेक्टर ने तत्काल उपखंड अधिकारी नोखा, विकास अधिकारी नोखा व तहसीलदार नोखा को पानी खाली करने हेतु निर्देशित किया और जिला परिषद सीईओ को तत्काल सुरपुरा की सीवरेज की स्कीम स्वीकृत करने हेतु निर्देशित किया ।

Author