Trending Now




बीकानेर,दाऊलाल हत्याकांड का चार साल पुराना मामला एक बार खूनी खेल के साथ तूल पकड़ चुका है। दाऊलाल की हत्या के आरोपी के भाई पर हमला हुआ है। घटना नयाशहर थाना क्षेत्र के जनेश्वर भवन के पास की है।

थानाधिकारी वेदपाल शिवराण के अनुसार दम्माणी चौक निवासी शशिकांत जोशी पर ऋषभ पुरोहित ने हमला बोल दिया। आरोपी ने शशिकांत की पीठ पर बर्फ तोड़ने वाले नुकीले सुए से दो वार किए। एक वार गर्दन और एक वार चेहरे पर किया। शशिकांत का पीबीएम में इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर है लेकिन गंभीर घायल है। पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लिए हैं अब आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।बता दें कि चार साल पहले दाऊलाल पुरोहित की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। आरोप लगा रविकांत जोशी पर। रविकांत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ। वह फिलहाल जमानत पर हैं और मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

बताया जाता है कि दाऊलाल और रविकांत घनिष्ठ मित्र थे। कहा जाता है कि दाऊलाल द्वारा किया गया मज़ाक ही उसे भारी पड़ गया। अब फिर से मामला गर्मा गया है। मृतक दाऊलाल के भाई ऋषभ ने आरोपी रविकांत के भाई शशिकांत पर हमला किया है। शशिकांत पीबीएम में मेल नर्स है। पुलिस ने आरोपी को अभी तक राउंड अप नहीं किया है।

Author