Trending Now




बीकानेर,राजस्थान बोर्ड के वाणिज्य संकाय के परीक्षा परिणामों मे सुदर्शना नगर, पवनपुरी स्थित बिग वी काॅमर्स कोचिंग क्लासेज का परीक्षा परिणाम हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जिले में सर्वश्रेष्ठ रहा ।
राजस्थान बोर्ड के परीक्षा परिणामों में बिग वी की छात्रा श्रेया खत्री पुत्री हेमन्त खत्री ने 96.20%अंको के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर बीकानेर जिले में अधिकतम अंक प्राप्त किये । बिग वी की छात्रा इशिका चौधरी पुत्री  परमेन्द्र सिंह चौधरी ने 95% के साथ बिग वी में द्वितीय स्थान तथा विशाखा खटनानी पुत्री जेठमल खटनानी ने 94% के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया ।
बिग वी के अन्य विद्यार्थियों में खुशी परमार ने 89% , मंतशा ने 88% ,लोकेश यादव ने 88% , दिव्या सोलंकी ने 87% , भवानी सिंह ने 81% भुवनेश देवडा ने 81% , प्रणवी वर्मा तथा सिद्धांत शर्मा ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किये ।
सीबीएसई काॅमर्स के परीक्षा परिणामों में बिग वी के लक्की धिराणी ने एकाउण्टेन्सी विषय की थ्योरी परीक्षा में 100% अंक प्राप्त कर बीकानेर जिले को गौरवान्वित किया । बिग वी के सीबीएसई के विद्यार्थियों में लग्न वर्मा ने 94%, लक्की धिराणी ने 90%, देवेश बसंल ने 90%, मंथन दिरानी ने 85%, कल्पित पाण्डे ने 85% तथा नीलेश जांगिड ने 81% अंक प्राप्त कर अपनी श्रेष्टता सिद्ध की ।
संस्था संचालक विजय दिरानी के अनुसार सत्र 2022-23 का राजस्थान बोर्ड तथा सीबीएसई स्कूलिंग का परीक्षा परिणाम 100% रहा । 97% विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी तथा 03% विद्यार्थियो ने द्वितीय श्रेणी से परीक्षा उर्तीण की । बिग वी के 92% विद्यार्थिर्यो ने विशेष योग्यता अंक प्राप्त किये ।
संस्था संचालक ने शानदार परीक्षा परिणामों पर पटाखे जलाकर आतिशबाजी की, विद्यार्थियों को मिठाई खिलायी तथा इस अभूतपूर्व परीक्षा परिणामों का श्रेय बिग वी की कार्य के प्रति निष्ठावान व्याख्याताओं की टीम, विद्यार्थियो की मेहनत तथा अभिभावको के सहयोग को दिया ।
वर्तमान में बिग वी क्लासेज में 8वीं से लेकर 10वीं तक के सभी विषय तथा 11वीं एवं 12वीं के काॅमर्स एवं कला संकाय के सभी विषयों की तैयारी सर्वश्रेष्ठ व्याख्याताओं की टीम के द्वारा करवायी जाती है ।

संचालक: विजय दिरानी
बिग वी काॅमर्स कोचिंग क्लासेज

Author