Trending Now




बीकानेर,जयपुर,सूचना एवं जनसंपर्क सेवाओं के संगठन ‘प्रसार’ के सकारात्मक आंदोलन के दूसरे दिन मंगलवार को प्रसार सदस्यों के एक समूह ने निदेशक श्री पुरुषोत्तम शर्मा से मुलाकात की और उनसे विचार—विमर्श किया।

जनसंपर्क सेवा के अधिकारियों को निदेशक ने पदोन्नति समिति की बैठक समय पर करवाने सहित विभिन्न मांगों के संबंध में सकारात्मक आश्वासन दिया। प्रसार कार्यकारिणी ने इस आश्वासन का स्वागत किया है और समयबद्ध क्रियान्विति की रूपरेखा बनाए जाने तक सत्याग्रह आंदोलन यथावत जारी रखने का फैसला किया है।

 

‘सत्याग्रह’ के दूसरे दिन भी जनसंपर्क सेवा के विभिन्न कार्यालयों में निर्धारित अवधि के पश्चात् भी अधिकारियों ने एक घंटे तक अतिरिक्त प्रचार—प्रसार का काम किया और संगठन की ओर से रखी गई मांगों को लेकर राज्य सरकार का ध्यान आकृष्ट किया।

प्रसार का कहना है कि आंदोलन को पूरी तरह सकारात्मक रखा जाएगा और इस दौरान प्रचार—प्रसार संबंधी कार्यों को प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा। अतिरिक्त कार्य के ‘सत्याग्रह’ के बाद भी यदि मांगें नहीं मानी जाती हैं, तो आंदोलन जारी रखते हुए कैंडल मार्च, जनसंपर्क बचाओ कैंप और महापड़ाव जैसे कदम उठाए जाएंगे और जनसंपर्क सेवाओं को बेहतर बनाने के सतत प्रयास किए जाते रहेंगे।

Author