Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के लूणकरनसर में नेशनल हाईवे धीरे धीरे डेथ वे बनता जा रहा है। इस हाईवे पर आए दिन सड़क हादसे होते हैं। बुधवार रात एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। क्षेत्र के लोग हाईवे पर हो रहे हादसों पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।
लूणकरणसर कस्बे से 5 किमी दूर लक्ष्मी पम्प के पास नेशनल हाइवे 62 पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को लूणकरणसर अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बुधवार रात सवा सात बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर लक्ष्मी पम्प के सामने टेलर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।
जिससे बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। पुलिस ने युवक को लूणकरणसर अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड के अनुसार भुरू पुत्र प्रहलाद वार्ड नम्बर 32 लूणकरणसर के रूप में की गई है। टाइगर फोर्स के अध्यक्ष महिपाल सिंह ने उनके घर जाकर दुर्घटना की सूचना दी। परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर भुरू की पहचान की है।

Author