Trending Now




बीकानेर,बाडमेर,पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर मुनाबाव बॉर्डर पर बीती रात तारबंदी पार कर रहे दो घुसपैठियों को बीएसएफ ने ढेर कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों घुसपैठिए हेरोइन की खेप लेकर आ रहे तारबंदी क्रॉस के भारत में घुसे थे। जानकारी मिलने पर बीएसएफ के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस एएसपी सत्येंद्रपालसिंह ने बताया कि दो घुसपैठियों को बीएसएफ ने कार्रवाई करते हुए मार गिराया है।
मिली जानकारी के मुताबिक गडरारोड थाना इलाके के मुनाबाव भारत-पाक बॉर्डर की तारंबदी क्रॉस के भारत सीमा में घुस गए। इस दौरान बाड़मेर वाला पोस्त बीएसएफ के जवानों ने अंदर घुसते देख लिया। इस पर जवानों ने चेताया और जब नहीं रुके तो जवानों ने दोनों घुसपैठिए को गोली मार कर वहीं पर ढेर कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि घुसपैठिए हेरोईन की खेप लेकर इंडिया के अंदर घुसे थे। वहीं, जवानों ने अधिकारियों को सूचना देने के बाद बीएसएफ एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे है। वहीं घुसैपठियों की तलाशी लेने के साथ-साथ जांच पड़ताल कर रहे है।
बाड़मेर एएसपी सत्येंद्रपालसिह के मुताबिक बीती रात बाड़मेर पोस्त वाला पर बीएसएफ ने कार्रवाई करते हुए दो घुसपैठियों को मार गिराया है।
बाड़मेर वाला पोस्त की कार्रवाई
बीती रात को बीएसएफ के जवानों हमेशा की तरह चाक-चौबंद तरीके से ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान आधी रात बाद दो घुसपैठिए तारबंदी क्रॉस कर भारत सीमा में घुस गए। जवानों ने मुस्तैदी घुसपैठिया को रोकने का प्रयास किया लेकिन नहीं रुकने पर गोली मार दी।

Author