Trending Now




बीकानेर,बीकानेर जिला उद्योग संघ रानी बाजार में बीकानेर जिला माहेश्वरी सभा के जिला अध्यक्ष पद के निर्वाचन की कार्यवाही संपन्न की गई जिसमें ललित झँवर को निर्विरोध अध्यक्ष पद हेतु निर्वाचित किया गया।

चुनाव अधिकारी एडवोकेट आनन्द बजाज के अनुसार दोपहर 12ःः30 बजे शुरू हुई कार्यवाही में जिला कार्यकारी मण्डल सदस्यों व पदेन सदस्यों की उपस्थिति में ललित झँवर द्वारा अध्यक्ष पद हेतु नामांकन पत्र दाखिल किया गया। जांच में उनका फार्म सही पाया गया। तत्पष्चात चली कार्यवाही में समय सीमा में किसी अन्य उम्मीदवार द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया इसलिये एक ही उम्मीदवार रहने से झंवर को अध्यक्ष पद हेतु निर्वाचित घोषित किया गया।
घड़साना से पधारे चुनाव पर्यवेक्षक बाबुलाल लखोटिया़ ने बताया कि निर्वाचन का पत्र श्री झँवर को सौपने के पष्चात नव निर्वाचित अध्यक्ष ने अपने संक्षिप्त सम्बोधन में जिम्मेदारी देने व भरोसा जताने के लिये उपस्थित सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया व ओमप्रकाष जी करनाणी के कार्यकाल की भांति इस कार्यकाल में भी अधिकाधिक समाजोपयोगी कार्य करने का संकल्प लिया। निर्वतमान जिलाध्यक्ष ओमप्रकाष करनाणी व सुरेष पेड़ीवाल ने अपने कार्यकाल का ब्यौरा दिया। प्रदेष अध्यक्ष बाबुलाल मोहता, शषिमोहन मूंधड़ा, गोपीकिषन पेड़ीवाल आदि ने संबोधन दिया। कार्यक्रम में मंच संचलन रघुवीर झंवर ने किया। अंत में उपस्थित बंधुओं का सुरेष पेड़ीवाल ने आभार व्यक्त किया।

Author