Trending Now




बीकानेर.शहर में सरपट दौड़ते बिना नंबरी,काले शीशे और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ जिला पुलिस की ओर से दो घंटे का विशेष अभियान चलाया गया। बुधवार शाम सात बजे से नौ बजे तक चले अभियान में सैकड़ों वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

186 के खिलाफ कार्रवाई, 22 गाडि़यां सीज

कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक हरीशंकर ने बताया कि दो घंटे की कार्रवाई के दौरान 186 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। 13 मॉडिफाइड बुलेट साइलेंसर वाली बाइक सीज की गई। नौ गाडि़यां जब्त की गई। 72 कारों से काली फिल्में उतरवाई और जुर्माना लगाया गया। 29 बिना नंबरी वाहनों को पकड़ा गया। अभियान के दौरान भुट्टों का चौराहे के पास एक पिकअप गाड़ी खड़ी थी, जिसकी तलाशी लेने पर उसमें शराब की पेटियां मिलीं। पुलिस ने गाड़ी जब्त की है।
आठ बजे बाद शराब बिक्री पर सख्ती
कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर में आठ बजे बाद शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। आठ बजे बाद शराब के ठेके के आगे खड़े वाहन को सीज किया जाएगा। वाहन चालकों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। नाबालिग वाहन चलाते हुए पकड़े जाने पर अभिभावकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
इसलिए पड़ी जरूरत

शहर में शाम ढलने के साथ ही असामाजिक तत्व, नकबजन व नशेड़ी हुड़दंग करते हैं। पिछले कई दिनों से राहगीरों से मोबाइल छीनने, महिलाओं से छीना-झपटी करने व सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हुड़दंग करने के मामले लगातार सामने आ रहे थे। इसलिए अचानक जांच अभियान चलाया।

Author