Trending Now




बीकानेर,कोलायत मंडल कार्यालय में संपन्न भारतीय जनता पार्टी विधानसभा कोलायत की एक अति महत्वपूर्ण बैठक कोलायत स्थित मंडल कार्यालय में भाजपा देहात जिला महामंत्री मोहनलाल मेघवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
कोलायत मंडल अध्यक्ष लाल प्रजापत ने बताया कि आज की बैठक में विस्तारक सुरेश जोड़किया पालना मंडल अध्यक्ष सहीराम सियाग, महिला मोर्चा महामंत्री विमला उपाध्याय, मंचस्थ रहे। मंडल महामंत्री मदन मोहन उपाध्याय ने बताया कि बैठक को भाजपा जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत, भाजपा वरिष्ठ नेता श्याम सिंह हाडला, भाजपा देहात जिला मंत्री श्याम पंचारिया, नरेंद्र सिंह भाटी,महामंत्री धर्मवीर गिरी आदि ने संबोधित किया
जिला महामंत्री मोहनलाल ढाल ने कहां की राजस्थान की जनता अब भ्रष्टाचारी, कुशासन वाली कांग्रेस की सरकार से त्रस्त हो चुकी है और इस सरकार को राजस्थान से उखाड़ कर फेंकने को तैयार है ।
जनता में सरकार की कार्यशैली के प्रति भयंकर रोष व्याप्त है इस कारण 18 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जनाक्रोश महा घेराव में कोलायत से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेगा।
पालना मंडल अध्यक्ष सहीराम सियाग ने कहा कि पालना मंडल से सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता महग घेराव में भाग लेने को तैयार बैठे है ।
महिला मोर्चा महामंत्री विमला उपाध्याय ने कहा की सैकड़ों की संख्या में कोलायत विधानसभा से हजारों महिलाएं रैली में भाग लेगी।
भाजपा जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि कोलायत विधानसभा के बॉर्डर क्षेत्र से लेकर शहर के निकटतम क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता विभिन्न साधनों से छोटी गाड़ियों और बसों से महा घेराव में भाग लेंगे और कुशासन और भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार को राजस्थान से उखाड़ कर फेंकने का संकल्प ले चुके हैं।
भाजपा वरिष्ठ नेता श्याम सिंह हाडला ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का सपना अब जल्द ही सरकार होगा राजस्थान की अत्याचारी और महिला उत्पीड़न में राजस्थान को नंबर वन बना कर शर्मसार करने का काम सरकार ने किया है उसे जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।
जिला मंत्री श्याम पंचारिया ने कहा की कोलायत की जनता चुनाव के इंतजार कर रहे हैं और भाजपा के सरकार बनेगी इस हेतु पूर्ण आश्वस्त हैं।
बैठक में सभी भाजपा नेताओं ने जन आक्रोश रैली में हजारों कार्यकर्ताओं को भाग लेने के लिए आह्वान किया।
बैठक में शंकरलाल मेनिया, ग्रांधी सरपंच रामेश्वर सुथार, बज्जू मंडल महामंत्री लक्ष्मण पूनिया, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश सेन, ओबीसी जिला महामंत्री अर्जुन मिठडिया, लक्ष्मण दान, भूराराम मेघवाल,विकास बिश्नोई,श्री चंद बेनीवाल,भंवर सिंवर गज्जेवाला, आदि सहित कई का अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Author