Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सडक़ हादसे में एक महिला की मौत हो गई। हादसा एक आवारा पशु के कारण कार पलटने से हुआ। कार लडक़ा ही चला रहा था, जिन्हें घायल अवस्था में श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल लाया गया।श्रीडूंगरगढ़ के पास धर्मास गांव के पास नेशनल हाइवे पर ये हादसा हुआ। एक ऑल्टो कार में पचास साल की मनोहरी देवी बीकानेर की तरफ जा रही थी। वो अस्वस्थ थी और अपने बेटे व ड्राइवर के साथ पीबीएम अस्पताल के लिए बीकानेर रवाना हुई थी।

धर्मास गांव के पास एक गाय के सामने आने से कार असंतुलित हो गई और पलट गई। दो-तीन बार पलटते हुए कार आगे जा गिरी। इसमें सवार मनोहरी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। बेटा ही ड्राइव कर रहा था। उसे ज्यादा चोट नहीं आई। दोनों को अस्पताल लाया गया। जहां मनोहरी देवी को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि शेष दोनों का इलाज शुरू हो गया। आपणो गांव सेवा समिति के सेवादारों ने मौके पर पहुंच कर घायल को राजकीय अस्पताल पहुंचाया।

श्रीडूंगरगढ़ के आसपास की सडक़ पर हादसे होते रहते हैं। औसतन हर महीने यहां दो-चार एक्सीडेंट होते हैं और मौत भी होती है। बार-बार हादसों के कारण यहां ट्रोमा सेंटर खोलने की घोषणा की गई है, जिसका निर्माण अब शुरू होगा। राज्य सरकार के एक सर्वे में भी इस सडक़ को प्रदेश की टॉप 20 खतरनाक सडक़ों में से एक माना गया है।

Author