Trending Now




बीकानेर,बीकानेर में आयोजित होने वाले पुष्करणा ब्राह्मण समाज के सबसे बड़े महासम्मेलन पुष्करणा महाकुंभ को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने समिति संस्थान राजस्थान ब्राह्मण परिषद को संदेश प्रेषित कर प्रसन्नता व्यक्त की है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि

राजस्थान पुष्करणा ब्राह्मण परिषद् संस्था, जयपुर के सौजन्य से 9 अप्रैल, 2023 को बीकानेर में समाज के सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।
सामाजिक विषयों पर विचार विमर्श की दृष्टि से इस प्रकार के सम्मेलन अपने आप में महत्वपूर्ण हैं। इससे समाज में आपसी सम्पर्क और सम्बन्ध विकसित करने का मार्ग प्रशस्त होता है। राज्य सरकार ने प्रदेश में ब्राह्मण समुदाय के हित चिन्तन की दृष्टि से विप्र कल्याण बोर्ड का गठन किया है।
आशा है पुष्करणा ब्राह्मण समाज के इस सम्मेलन के निष्कर्ष सामाजिक समरसता का संचार करने के साथ नई पीढ़ी को सही दिशाबोध कराने की दृष्टि से सार्थक होंगे।
मैं राजस्थान पुष्करणा ब्राह्मण परिषद् संस्था के इस सम्मेलन की सफलता के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करता हूँ।
उल्लेखनीय है कि यह बधाई संदेश अशोक गहलोत फैंस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि कुमार व्यास के माध्यम से आयोजन समिति के  प्रवक्ता विनय थानवी को प्राप्त हुआ है।
आयोजन समिति के  संयोजक महेश व्यास भंवर पुरोहित अविनाश जोशी तथा राजकुमार किराडू ने पुष्करणा समाज की ओर से मुख्यमंत्री जी के बधाई संदेश पर उनका आभार प्रकट किया है।

 

Author