Trending Now




बीकानेर,सर्किट हाउस में कांग्रेस का टैलेंट हंट कार्यक्रम शुरू हुआ।इसमें पंचायती राज एवं नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों से साक्षात्कार के बाद चयन किया जाएगा।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने बताया कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर कॉन्ग्रेस के प्रमुख संगठन राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की ओर से कांग्रेस पार्टी के नए नेतृत्व की खोज के लिए यह “प्रतिभा खोज एवं संवाद” (टैलेंट हंट) कार्यक्रम आज बीकानेर सर्किट हाऊस में आयोजित किया गया। एआईसीसी से पदाधिकारी सचिन नायक , रोशन रायकवार , राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सी.बी यादव विशेष साक्षात्कार करेंगे। इस प्रक्रिया के माध्यम से स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों में से युवा नेतृत्व की खोज की जाएगी । कार्यक्रम में बीकानेर, चूरू, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ के संगठन निर्धारित प्रक्रिया से चयनित जिला प्रमुख, पंचायत समिति प्रधान, मेयर,पार्षद, पंचायत समिति सदस्य एवं सरपंच इत्यादि पंचायत राज एवं नगरीय निकायों के युवा निर्वाचित जनप्रतिनिधी संवाद एवं साक्षात्कार के अंतर्गत हिस्सा ले रहे हैं।
एआईसीसी पदाधिकारी सचिन नायक ने बताया कि इस साक्षात्कार के माध्यम से चुने हुए प्रतिनिधियों को जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी दी जाएगी। भविष्य में ये लोग राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Author