Trending Now




बीकानेर,चूरू.जिले के सुजानगढ़ क्षेत्र से रंगदारी का ताजा मामला सामने आया है. ज्वेलर को धमकी भरे कॉल कर 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगते हुए आरोपी ने कहा कि मिलकर चलोगे तो बढ़िया रहेगा.

मामले में कॉलर ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताते हुए पैसों की मांग की है. इसके बाद ज्वेलर तुरंत पुलिस थाने मामले की शिकीयत लेकर पहुंच गया. पुलिस ने साइबर टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, सुजानगढ़ की आदर्श कॉलोनी में रहने वाले पवन सोनी को रविवार रात 8:30 बजे के करीब वॉट्सएप कॉल आया जिस पर कॉलर ने धमकी भरे अंदाज में पैसों की मांग करते हुए मिलकर चलने की बात कही. पीड़ित इसके बाद तुरंत पुलिस थाने पहुंचकर मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पीड़ित पवन की सुजानगढ़ स्थित मेन मार्केट में ज्वेलरी की दुकान है.

इस मामले में सुजानगढ़ थाने के उप निरीक्षक ने बताया कि 26 मार्च को पवन सोनी ने थाने आकर रंगदारी से जुड़े एक मामले में रिपोर्ट लिखवाते हुए सुरक्षा की मांग की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा ज्वेलर को सुरक्षा के तौर पर गार्ड की तैनाती की गई है. पीड़ित पवन ने बताया कि 26 मार्च की शाम को उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से वॉट्सएप कॉल आया था, जिसमें आरोपी ने कई तरह की बातें कहीं.

कॉलर ने खुद को बताया रोहित गोदारा

वॉट्सएप कॉल पर कॉलर ने पवन से कहा कि मैं बीकानेर जेल से रोहित गोदारा बोल रहा हूं, मुझे 2 करोड़ रुपए चाहिए, मिलकर चलोगे तो बढ़िया होगा वरना तुम्हें पता है हम क्या कर सकते हैं. आज ही हां या ना का जबाव देना नहीं तो नुकसान के लिए तैयार रहना. इसके तुरंत बाद फिर कॉल कर उसी अंदाज में धमकी देते हुए पैसों की मांग रखी गई. कुछ देर बाद एक वॉट्सएप मैसेज आया जिसमें 2 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की गई.

पीड़ित ने दर्ज करवाई एफआईआर

पीड़ित पवन सोनी ने इस मामले में वॉट्सएप कॉलर के खिलाफ सुजानगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में पवन ने लिखवाया कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है हमें पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई जाए और आरोपी के खिलाफ जल्द करवाई कर उसे गिरफ्तार किया जाए. पुलिस ने मामले में टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं ज्वेलर पवन सोनी के आवास पर पुलिस द्वारा सुरक्षा के तौर पर गार्ड की तैनाती की गई है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर है रोहित गोदारा

ज्वेलर को कॉल कर जिस रोहित गोदारा का नाम लिया गया वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खास मेंबर में शामिल है. मूलत: बीकानेर का रहने वाला रोहित क्रिमिनल हिस्ट्रीशीटर है जो 2010 से अपराध के क्षेत्र में सक्रिय है. हाल ही में हुई गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ली थी. इसके बाद से रोहित गोदारा का नाम सुर्खियों में आया था. अब इस मामले में पुलिस किसी तरह की छूट देने के मूड में नजर नहीं आ रही है.

Author