Trending Now




बीकानेर,नोखा पुलिस ने आपसी रंजिश के चलते सोमवार की शाम घर में घुसकर जानलेवा हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मोहनसिंह वर्ष 2020 में नोखा में दो व्यक्तियों को कार में जिंदा जलाने के मामले में जमानत पर है।

आरोपियों के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, मारपीट समेत 10 मामले दर्ज हैं।

थानाध्यक्ष ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 25 फरवरी को बीकासर निवासी रेवंतसिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था कि वह 24 फरवरी को भंवर सिंह के घर गया था, इसलिए सुरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, मोहनसिंह, विक्रम सिंह, शिव सिंह, नरपत सिंह नोखागांव के निवासी उसे मारने का इरादा रखते थे। मारपीट की मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने पर टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

नोखागांव निवासी मोहन सिंह को सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में पूछताछ की जा रही है. आरोपी मोहनसिंह ने वर्ष 2020 में नोखा में अपने साथियों से आपसी रंजिश के चलते कैंपर वाहन में पेट्रोल डालकर आग लगाकर दो लोगों को जिंदा जला दिया था. दोहरे हत्याकांड का आरोपी मोहन सिंह 2022 से जमानत पर बाहर है। कार्रवाई में थाना प्रभारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एएसआई ओमप्रकाश यादव, कानी आत्माराम, कैलाश बिश्नोई, पंकज शामिल थे।

Author