बीकानेर भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत युवा मोर्चा (देहात) द्वारा दिनांक 15 से 16 अगस्त तक तीन दिवसीय “अमृत महोत्सव’ आयोजित किया जाएगा !!

भाजयुमो देहात जिलाध्यक्ष जसराज सिंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 15 से 17 अगस्त तक तीन दिवसीय “अमृत महोत्सव” के तहत सभी मण्डल स्तरों पर राष्ट्र-गान, मैराथन और साइकिल यात्रा का आयोजन प्रस्तावित है,प्रत्येक मण्डल स्तर पर 75 कार्यकर्ता एक साथ ( जन गण मन) का वाचन रिकार्डिंग करके Rastragaan.in पर अपलोड करें !!

कार्यक्रम प्रभारी दिलीपसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मैराथन/साइकिल यात्रा का आयोजन भाजयुमो शहर व देहात का संयुक्त आयोजन रहेगा इसको सफल बनाने की कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया गया है !!

प्रदेशस्तरीय “अमृत महोत्सव” के तहत विभिन्न गतिविधियों को सफल बनाने के लिए सक्रिय साथियों को प्रत्येक मण्डल स्तर पर संयोजक / सह संयोजक मनोनीत कर संगठनात्मक कार्ययोजना सुनिश्चित करवाने हेतु अमृत महोत्सव को सफल बनाएं की जिमेदारी दी है !!

जिलाध्यक्ष सिंवर ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सर्वसम्मति से जिला संयोजक हेमन्त सांदू व सह संयोजक रामचन्द्र दैया को मनोनीत किया है,देहात के 22 मण्डल पर संयोजक एवं सह संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है !!