Trending Now




बीकानेर,पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा के नेतृत्व में “हाथ से हाथ जोड़ो”अभियान के अंतर्गत श्रीडूंगरगढ़ ब्लॉक कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूनरासर व राजपुरा गाँव में पदयात्रा निकाली गयी..!
इस मौके पर पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा ने कहा कि वर्तमान में देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है युवा बेरोजगार है और महंगाई आसमान छू रही है सारी संपत्ति चंद उद्योगपतियों के कब्जे में है उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को एक धर्म से दूसरे धर्म एक जाति को दूसरी जाति एक राज्य से दूसरे राज्य से लड़ाया जा रहा है।
यात्रा से पहले सभी कांग्रेसजनो ने पूनरासर हनुमान जी के मंदिर में धोक लगाई और देश प्रदेश में सुख शांति की प्रार्थना की।
पूनरासर गाँव मे प्रधान कोष से बालाजी मंदिर के आगे नवनिर्मित टिन शेड का पुर्व विधायक गोदारा ने लोकार्पण किया..!
कॉंग्रेस सोशल मीडिया बीकानेर के जिलाध्यक्ष विमल भाटी ने ” हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान के बारे में विस्तार पूर्वक बताया और काँग्रेस पार्टी का संदेश जनमानस तक पहुंचाने का आह्वान किया..!
प्रधान प्रतिनिधि केसराराम गोदारा ने राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा करवाये गए विकास कार्यों के बारे में बताया.. मुख्यमंत्री गहलोत की शानदार चिरंजीवी योजना के बारे में ग्रामवासियों को बताया।इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों से भी प्रधान ने चर्चा की ओर उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही।
कार्यकर्म में बीकानेर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रहे और अंबेडकर पीठ के चैयरमेन मदनगोपाल मेघवाल भी पधारे ओर पदयात्रा में साथ रहे।
कार्यक्रम का संचालन लखासर सरपंच प्रतिनिधि गोवर्धन खिलेरी ने किया।
इस दौरान पार्षद हीराराम जाट,मनोज पारख, मनोज सुथार, एडवोकेट गोपीराम जानू, मानानाथ सिद्ध, उदरासर सरपंच किशन गोदारा, जिला परिषद सदस्य टेमाराम मेघवाल, हरिराम गोदारा, राजेश मण्डा, सीताराम बाना, सन्दीप धनखड़, नोरंग चाहर सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author