Trending Now




श्रीगंगानगर.. जिले के राजियासर इलाके के गांव रघुनाथपुरा में दो दिन पहले लापता हुए युवक की बाइक इंदिरा गांधी नहर की 285 आरडी पर मिला है। युवक की गुमशुदगी दो दिन पहले दर्ज हुई थी। सोमवार को इंदिरा गांधी नहर की 285 आरडी पर बाइक मिलने के साथ ही पुलिस ने इसके मालिक की तलाश की। यह बाइक घर से गायब हुए युवक की होने की जानकारी मिलने के साथ ही अब पुलिस ने नहर में तलाश शुरू करवा दी।

वेल्डिंग का काम करता है युवक
रघुनाथपुरा के ग्रामीणों ने बताया कि युवक रमेश कुमार गांव में बस स्टैंड के पास वेल्डिंग का काम करता है। वह मंगलवार को बाजार से सब्जी लेकर आया और वापस बाहर चला गया। उसके रात तक वापस नहीं लौटने पर उसे तलाशा लेकिन वह नहीं मिला। इस पर रमेश कुमार के परिवार के राजेश कुमार ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बाइक मिली तो शुरू हुई नहर में तलाश
जांच अधिकारी राजियासर पुलिस थाने के महेंद्र कुमार ने बताया कि युवक की तलाश के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस के साथ परिजन भी पानी में रस्सियां आदि डालकर युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

करीब एक सप्ताह पहले मिली थी फाइनेंसर की कार
इंदिरा गांधी नहर की आरडी 236 के पास एक सप्ताह पहले फाइनेंसर की कार मिली थी। शुरुआत में पुलिस ने कार सवार फाइनेंसर की तलाश के लिए नहर में गोताखोर उतारे। बाद में उसका शव पूगल इलाके में 803 आरडी पर मिला था। फाइनेंसर अपने पार्टनर से परेशान था। अब सोमवार शाम जिस युवक की बाइक नहर किनारे मिली है, उसके किसी तरह से तनाव में होने की जानकारी अब तक पुलिस को नहीं मिली है।

Author