Trending Now




चूरू.…एनएच 52 पर मंगलवार दोपहर ढाढर टोल नाका के पास हाइड्रो क्रेन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। युवक अपने गांव बास ढाकान से चूरू किसी काम से आ रहा था। तभी रास्ते में हादसा हो गया। मृतक के दो बेटे है। बड़ा बेटा अनुज दसवीं और छोटा बेटा पीयूष आठवीं में पढ़ रहा है। सुरेन्द्र की शादी जवानीपुरा की बेटी रोशनी से हुई है। पिता मोहर सिंह का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

सदर पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल मनीराम ने बताया कि मृतक सुरेन्द्र कुमार (35) पुत्र मोहर सिंह मंगलवार को बाइक से चूरू आ रहा था। ढाढर टोल नाका के पास हाइड्रो क्रेन के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। घायल सुरेन्द्र कुमार को टोल की एम्बुलेंस से चूरू के राजकीय डेडराज भरतिया ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस में मृतक के भाई बास ढाकान निवासी नरेन्द्र कुमार ने क्रेन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।
शव देखकर बिलख पड़ा परिवार
मृतक सुरेन्द्र कुमार ने ख्याली स्टैंड व चारणान की ढाणी के बीच होटल कर रखी थी,जिसमें छोटे भाई के साथ मिलकर काम करता था। बड़े भाई की मौत के बाद छोटा भाई बलवीर एकदम टूट सा गया और अस्पताल में बिलख पड़ा।

Author