Trending Now




बीकानेर,शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। गुरुवार रात को कुछ लोगों ने रामपुरा बस्ती गली नंबर चार में एक युवक को घर से बुलाकर उस पर जानलेवा हमला बोला। लाठी-सरियों से मारपीट की। हमले में एक युवक-युवती घायल हुए हैं। पीडि़त परिवार का आरोप है कि बदमाशों ने दो राउंड फायर भी किए थे। इस संबंध में नयाशहर थाने में तीन नामजद सहित छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

रामपुरा बस्ती गली नंबर चार निवासी रवि पुत्र सीताराम वाल्मीकि की ओर से मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात करीब दस बजे अभिषेक पुत्र भंवरलाल, राहुल पुत्र नेनाराम, दीपक पुत्र भंवरलाल व पांच लोग अन्य ने घर पर लाठी-सरियों से हमला बोला। हमले में उसके और उसकी बहिन रेखा के चोटें आई है।
पीडि़त का दर्द

पीडि़त रवि ने बताया कि छह तारिख को उसके छोटे भाई की शादी थी। सात तारिख गुरुवार की रात को घर पर बैठा था। तब अभिषेक व राहुल उसे घर से बाहर बुलाया। घर के बाहर पहले से पांच-छह युवक खड़े थे। उक्त लोगों ने बाहर आते ही लाठी-सरियों से हमला बोल दिया। शोर-शराब सुनकर घर के दौड़कर आए। बहिन रेखा ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने उस पर भी लाठी से वार किया, जिससे उसके सिर में चोट लगी है।

जाते-जाते आरोपियों ने किए दो फायर
आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हुए तो आरोपी वहां से भाग निकले। जाते समय आरोपियों ने दो फायर भी किए। पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। थाने में फायरिंग की बात बताने के बावजूद पुलिस ने फायरिंग का मामला दर्ज नहीं किया। आरोपियों उसे व उसके परिवार को जान का खतरा है। पुलिस भेदभाव कर रही है।

पुलिस का फायरिंग से इनकार

नयाशहर एसएचओ गोविंदसिंह चारण ने बताया कि परिवादी और आरोपियों में दो-दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गुरुवार रात को रवि के साथ मारपीट जरूर हुई है लेकिन फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है अगर फायरिंग की पुष्टि हुई तो मुकदमे में फायरिंग की धाराएं जोड़ दी जाएगी।

Author