Trending Now




बीकानेर। पतंग की डोर जीवन की डोर को काटने पर आमदा है। पतंग की डोर से घायल होकर पहुंचने वालों की संख्या हर दिन बढ़ रही है। सोमवार को नोखा रोड पर बाइक पर बाजार जा रहा एक युवक पतंग की डोर में उलझ गया, जिससे वह घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र बिहाणी सोमवार सुबह नोखा रोड पर बाइक से जा रहा था तभी पतंग की डोर में उलझ गया, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर पड़ा। वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे संभाला और टैक्सी में डालकर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक युवक का होंठ व गाल पर कट लग गया, उसके होंठ व गाल पर 16 टांके लगाए गए हैं।

दो दिन में अब तक 23 घायल
चाइनीज मांझे का कहर बरप रहा है। पिछले दो दिन में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में पतंग की डोर से घायल होकर पहुंचने वालों की संख्या 23 से अधिक है। रविवार शाम को एक ढाई वर्षीय बच्चा तेजस के पैर की नस कट गई थी,जिसका सोमवार सुबह ऑपरेशन किया गया। ट्रोमा सेंटर से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 15 दिन से चाइनीज व पतंग की डोर से घायल होकर पहुंचने वालों का सिलसिला जारी है। दो दिनों से पतंग की डोर से घायल होकर ज्यादा लोग पहुंच रहे हैं।

Author