Trending Now




बीकानेर,श्री शांतिविजय सेवा समिति,बीकानेर के तत्वावधान में दिनाँक 18 सितबर 2022 को प्रातः 08:30 बजे से गंगाशहर रोड स्थित श्री पार्श्वचंद्र सूरी दादाबाड़ी में *योगिराज श्रीमद विजयशान्ति सूरीश्वर भगवंत* का दिव्य महापूजन 108 जोड़ो के साथ संपन्न होगा

पूजन में साध्वी श्री सोमयप्रभा श्री जी म.सा,साध्वी श्री सोम्यदर्शना श्रीजी म.सा.* आदि ठाणा का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा हैं। महापूजन में विधिकारक के रूप में देसूरी निवासी *श्री मोतीलाल जी।नाहर* एवं उनकी टीम की विशेष उपस्थिति रहेगी। सामरोह में *साध्वी श्री मृगवतीजी म.सा,साध्वी श्री सुरप्रिया श्रीजी म.सा* आदि ठाणा की विशेष उपस्थिति रहेगी।

लगभग 4 घंटे चलने वाले इस महापूजन में सभी पूजन करने वालो को गुरुदेव की प्रतिमा और गुरुदेव के द्वारा सिद्ध यंत्रो से बना ताम्र पत्र प्रदान किया जाएगा। प्रतिमा और यंत्र का विशेष औषधियों से विधि विधान के साथ मंत्रोच्चार से पूजन सम्पन होगा।
पूजन के बीच।बीच।में भजनों की संगीतमयी प्रस्तुतियां दी जाएगी। विशेष आकर्षण में रंगोली रचना,गहुली रचना,भव्य एवं विशाल मंच रहेगा। केसर,चंदन,धुप,नैवेध,पुष्प,जल आदि से पूजन सम्पन्न होगा।समारोह।में भाग लेने के लिए मुम्बई,सूरत,अहमदाबाद,दिल्ली,भरतपुर,बैंगलोर, कोलकाता आदि स्थानों से गुरुभक्त पधार रहे हैं।
पंडाल को मनादर नगरी का नाम दिया गया हैं। कार्यक्रम पश्चात 108 दीपको की आरती की जाएगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओ की टीम दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।
पूजन के पश्चात समारोह स्थल पर गुरुप्रसाद का आयोजन किया जा रहा हैं।

 

Author