Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यकारिणी सदस्य केसरिया हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय सलाहकार वंदे मातरम मंच के विजय कोचर ने बीकानेर के सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को पत्र भेजकर बीकानेर रेलवे स्टेशन को देश के सर्वाधिक विकसित 35 रेलवे स्टेशन की सूची में शामिल करने का आग्रह किया है।

विजय कोचर ने लिखा है कि हमारे सांसद को हमने 3 बार बीकानेर से जिताया है और लगातार केंद्रीय मंत्री और मोदी जी के नजदीक लोगों में से एक है तो अपने बीकानेर का विशेष ख्याल उनको हमेशा रखना चाहिए।

रेल मंत्रालय द्वारा जो 35 रेलवे स्टेशन की सूची प्रकाशित की गई है उसमें बीकानेर का नाम नहीं होना बहुत ही खेद जनक है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम से आग्रह है कि बीकानेर की विकास की सोच के खातिर आपको बीकानेर की जनता ने बार-बार मौका दिया और बीकानेर का रेलवे स्टेशन का विकास होने पर इस शहर में पर्यटन उद्योग तथा व्यापार को बढ़ावा मिलेगा तो लोगों को रोजगार मिलेगा।

इन सब बातों को ध्यान में रखकर अर्जुनराम मेघवाल केंद्रीय मंत्री से हमने आग्रह किया है और आग्रह कर रहे हैं कि हमारे बीकानेर रेलवे स्टेशन को भी सर्वाधिक सुविधाओं वाला रेलवे स्टेशन बनाने के लिए रेलवे मंत्री पर दबाव बनाकर बीकानेर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़वा या जाए।

मंत्री से निवेदन किया गया है कि अब बहुत कम समय रह गया है 2024 में लोकसभा चुनाव है उससे पहले बीकानेर के विकास के लिए आपको जितना प्रयास हो सकता है करना चाहिए करना चाहिए ।और कम से कम इस लिस्ट में तो नाम बीकानेर का हर हालत में आना ही चाहिए।

विजय कोचर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीकानेर

Author