Trending Now




बीकानेर,प्रदेश अध्य्क्ष अर्चना सक्सेना के निर्देशनुसार बीकानेर पवन पुरी ऑफिस में सोसाइटी को मजबूत करने के लिए फ्री जॉइनिंग अभियान दूसरा चरण चलाया। अध्यक्षा जी ने सोसाइटी के नीति रीति नियमो को सभी सदस्यों को बताया एवं उन पर चलकर नारी उत्थान ,नारी सर्व शक्ति, एवं नारी विकास पर ध्यान देने की बात कही। फ्री जॉइनिंग अभियान के तहत टीम लीडर ममता सिंह जिला महासचिव विजय मुगिया के सहयोग से इस मीटिंग को पूर्ण किया गया एवं इस मीटिंग में लगभग 8 महिलाओं को वूमन पावर सोसाइटी की जॉइनिंग दी गई।
मीनाक्षी रेवर ,उमेश सोनी,पल्लवी रतावा , चित्रा वर्मा , डोली यादव , देव किशन भाटी , भरता तंवर , प्रद्युम्म खरखोडिया ने उल्लास के साथ इन सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण की।

हमारी सोसाइटी का यही उद्देश्य रहता है कि हम जरूरतमंद के पास पहुंचे और उनके हर दुख सुख में उनके साथ खड़े रहे और जितना हम से हो सके हम जरूरतमंद तक पहुंचे और उनके दुख सुख को बांटे। प्रदेश में हो रहे नारियों पर अत्याचार एवं दुष्कर्म को रोकने के लिए हम सब को एकजुट होकर एवं दोषियों को सजा दिलाने के लिए हम सब का मोलिक अधिकार है।
अध्यक्ष ने प्रदेश एवं शहर के सभी निवासियों को भारत रत्न एवं संविधान निर्माता महान वकील एवं दलितों के मसीहा भारत रत्न भीमराव अंबेडकर जयंती एवं महावीर जयंती की शुभकामनाएं दी।
मीडिया प्रभारी संदीप चोराडिया ने नए सदस्यों का स्वागत एवं धन्यवाद ज्ञापित किया।

Author