Trending Now




बीकानेर, शहर जिला महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सुनीता गौड़ ने जिला कलक्टर एवं नगर निगम आयुक्त को पत्र भेजकर शहर के 80 वार्डो में दीपोत्सव त्यौहार से पूर्व सफाई व्यवस्था और बंद पड़ी रोड लाइट को चालू करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने शहर में सफाई व्यवस्था चौपट होने के कारण फेल रहे डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी पर चिन्ता व्यक्त करते हुए पत्र में लिखा है कि जगह- जगह नालिया चौक पड़ी है,कचरा उठाने की पुख्ता व्यवस्था भगवान भरोसे है । इस कारण वहां गंदे मच्छर अपना पैर पसार रहे है और डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी घर घर में हो रही है। नगर निगम प्रसाशन सोया हुआ है।
श्रीमती गौड़ ने पत्र में लिखा है कि जय नारायण व्यास कॉलोनी के हेमू सर्किल से लेकर आर.एस.वी स्कूल,जेएनवी पुलिस थाना से सोफ़िया स्कूल तक,चलाना हॉस्पिटल से बी.के.ई.सी.एल आफिस तक,रानी बाजार के बांद्रा बास से पंचमुखा क्षेत्र,लक्की मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल से गौड़ सभा भवन,भुट्टो का चौराहा, पुरानी गिनानी,इंदिरा कॉलोनी,पीबीएम अस्पताल के आगे,सर्किट हाउस से एलआईसी आफिस जयपुर रोड,पटेल नगर,गोगा गेट से माली समाज भवन तक सफाई व्यवस्था चौपट पड़ी है । जगह जगह कचरे के ढेर लग रहे है।
उन्होंने उक्त स्थानों पर सफाई और बंद पड़ी रोड लाइट को चालू करने की पुख्ता व्यवस्था करने की मांग की है।
श्रीमती गौड़ ने नगर निगम आयुक्त को चेतावनी देते हुए कहा है कि 3 दिन में सफाई व्यवस्था में सुधार नही हुआ तो मजबूरन सैकड़ों लोगों के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Author